Valentine's Day Special: तोहफों से नहीं बल्कि इन आसान तरीकों से पार्टनर को फील कराएं स्पेशल, जान लें कम बजट वाले ये टिप्स
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2107088

Valentine's Day Special: तोहफों से नहीं बल्कि इन आसान तरीकों से पार्टनर को फील कराएं स्पेशल, जान लें कम बजट वाले ये टिप्स

Valentine's Day 2024: इस वैलेंटाइन डे पर आसान और बजट फ्रेंडली आइडिया और टिप्स से अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराएं. आपके ये छोटे-छोटे से प्रयास न सिर्फ आपके दिन को बेहद खास बनाएंगे, बल्कि ये दिन आपके और पार्टनर के लिए मेमोरेबल डे बन जाएगा. जानिए बजट फ्रेंडली टिप्स के बारे में- 

Valentine's Day Special: तोहफों से नहीं बल्कि इन आसान तरीकों से पार्टनर को फील कराएं स्पेशल, जान लें कम बजट वाले ये टिप्स

Valentine's Day Special: गुलाब के फूल से शुरू होने वाला प्यार का सप्ताह 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के साथ खत्म हो जाएगा. वैलेंटाइन डे पर अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए लोग अलग-अलग तरह की प्लानिंग करते हैं. ऐसे में अगर आप कम बजट में अपना ये दिन खास बनाना चाहते है, तो यहां बताए गए आइडिया को अपना सकते हैं. 

गुलाब से करें दिन की शुरुआत- अपने पार्टनर के दिन की शुरुआत एक खूबसूरत से गुलाब या फिर उनके मनपसंद फूल के साथ करें. सुबह-सुबह उन्हें ताजा फूल तोड़कर लाकर दें, जो उनके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान ले आएगा और उन्हें स्पेशल फील कराएगा. 

मनपसंद नाश्ता-  अपने पार्टनर के लिए सुबह-सुबह उनकी फेवरेट चाय या कॉफी के साथ मनपसंद नाश्ता सर्व करें. आपका प्यारभरा छोटा सा एफर्ट उन्हें बेहद पसंद आएगा.  

ग्रीटिंग कार्ड- अपने हाथों से सुंदर सा प्यार भर खत लिखें या ग्रीटिंग कार्ड बनाएं. इसमें अपनी फीलिंग्स को शेयर करें और पार्टनर को बनाएं कि वे आपके लिए कितने खास हैं. उनकी कौन-कौन सी आदतें आपको बहुत पसंद आती हैं.

घर पर मूवी डेट- अपने पार्टनर के साथ घर पर मूवी डेट प्लान करें. अपने पार्टनर की मनपसंद मूवी प्लान करें. पार्टनर की मनपसंद मूवी के अलावा आप कोई ऐसी मूवी भी सिलेक्ट कर सकते हैं, जिससे आप दोनों की कोई खास यादें हो या फिर किसी मूवी ने आप दोनों का दिल जीत लिया हो. मूवी देखने के लिए ड्रॉइिंग रूम को कोजी बनाएं और फिर पार्टनर के साथ टेस्टी स्नैक्स और पॉपकॉर्न के साथ मूवी इंजॉय करें. 

लंच- कहतें दिल का रास्ता पेट से होकर गुजरता है. ऐसे में टेस्टी सा मनपसंद लंच बनाएं और दोनों साथ में इंजॉय करें. 

किताब पढ़ें- अगर आपको और आपके पार्टनर को किताबें पढ़ने का शौक है तो साथ में बारी-बारी से एक-दूसरे को कोई अच्छी सी किताब पढ़कर सुनाएं. या फिर कहानी पढ़कर सुनाएं. 

घर में कैंडल लाइट डिनर- आप इस दिन को खास बनाने के लिए घर में ही सुंदर सा कैंडल लाइट डिनर भी प्लान कर सकते हैं. घर की बालकनी, छत या किसी रूम को खूबसूरत तरीके से सजाएं. मनपसंद गाने बजाएं और टेस्टी डिनर के साथ वैलेंटाइन डे इंजॉय करें. 

इसके अलावा फेवरेट गाना गा सकते हैं या सुन सकते हैं. साथ में डांस भी कर सकते हैं और अपने दिन को खास बनाएं. 

Trending news