MP News: कार्यकर्ता पर पिटाई का आरोप! बजरंग दल ने किया थाने का घेराव, थाना प्रभारी को निलंबित करने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1644548

MP News: कार्यकर्ता पर पिटाई का आरोप! बजरंग दल ने किया थाने का घेराव, थाना प्रभारी को निलंबित करने की मांग

Jabalpur News: जबलपुर में आज कार्यकर्ता पर पिटाई का आरोप को लेकर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने किया कोतवाली थाने का घेराव. उन्होंने थाना प्रभारी को निलंबित करने की मांग.

Jabalpur News

अजय दुबे/जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में आज विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) और बजरंग दल (Bajrang Dal) के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली थाने का घेराव किया. आपको बता दें कि विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता थाना प्रभारी द्वारा कार्यकर्ता पर मारपीट का विरोध कर रहे थे. उन्होंने थाने के सामने हनुमान चालीसा का पाठ किया. साथ ही थाना प्रभारी को निलंबित करने की मांग की. वहीं मामले को लेकर एडिशनल एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही गई है.

कार्यकर्ता से मारपीट का आरोप
दरअसल, जबलपुर में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली थाने का घेराव कर धरना प्रदर्शन किया है. विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों ने थाना प्रभारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि थाना प्रभारी द्वारा उनके कार्यकर्ता मनीष नामदेव के साथ मारपीट की गई. जिसके कारण मनीष नामदेव को गंभीर चोटें आई हैं. बिना किसी बात के थाना प्रभारी द्वारा मनीष के साथ मारपीट की गई है. धरना प्रदर्शन करते हुए विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा हनुमान चालीसा का पाठ थाने के सामने किया गया और थाना प्रभारी को निलंबित करने की मांग की.

Jabalpur के स्टोन क्राफ्ट को GI टैग मिलने से कारीगर खुश! अंतरराष्ट्रीय बाजार में बढ़ेंगे दाम

जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी: एडिशनल एसपी
वहीं पूरे मामले में एडिशनल एसपी संजय अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि कार्यकर्ताओं ने शिकायत दर्ज कराई गई है. पूरे मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

निलंबन की कार्रवाई की मांग
वहीं विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के जिला मंत्री राकेश रैकवार ने बताया कि विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता के साथ थाना प्रभारी द्वारा मारपीट की गई. जिसको लेकर आज धरना प्रदर्शन करते हुए थाने का घेराव किया गया है. जब तक थाना प्रभारी पर निलंबन की कार्रवाई नहीं की जाती. तब तक विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता थाने के सामने धरना प्रदर्शन करेंगे.

Trending news