MP Politics: क्या आज BJP में शामिल होंगे पूर्व CM कमलनाथ? अचानक आया दिल्ली से बुलावा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2114549

MP Politics: क्या आज BJP में शामिल होंगे पूर्व CM कमलनाथ? अचानक आया दिल्ली से बुलावा

Kamalnath Delhi Visit: मध्य प्रदेश के पूर्व CM कमलनाथ के BJP में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं. अपना छिंदवाड़ा दौरा रद्द कर वे अचानक शनिवार को अपने बेटे और सांसद नकुलनाथ के साथ दिल्ली जा रहे हैं. उनके इस दौरे को लेकर सियासी पारा हाई हो गया है. 

MP Politics: क्या आज BJP में शामिल होंगे पूर्व CM कमलनाथ? अचानक आया दिल्ली से बुलावा

MP News: पूर्व MP PCC चीफ और पूर्व CM कमलनाथ के BJP में शामिल होने की खबर एक बार सुर्खियों में आ गई है. शनिवार को कमलनाथ अचानक अपना छिंदवाड़ा दौरा रद्द कर दिल्ली रवाना होने वाले हैं. इस दौरान उनके साथ छिंदवाड़ा सांसद और उनके बेटे नकुलनाथ भी दिल्ली जाएंगे. इस दौरे को लेकर मध्य प्रदेश का सियासी पारा हाई हो गया है. आज से ही दिल्ली में दो दिवसीय BJP का राष्ट्रीय अधिवेशन भी शुरू हो रहा है. ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के BJP में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं. 

दोपहर 3 बजे होंगे दिल्ली रवाना
पूर्व CM कमलनाथ ने अचानक अपना छिंदवाड़ा दौरा रद्द कर दिया है. वे दोपहर करीब 3 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे. इस दौरान कमलनाथ के साथ उनके बेटे और छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से सांसद नकुलनाथ भी दिल्ली  जाएंगे. उनके अचानक दिल्ली दौरे को लेकर MP का सियासी पारा हाई हो गया है.  उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं. 

दिल्ली में आज से BJP का राष्ट्रीय अधिवेशन
दिल्ली के भारत मंडपम में आज से दो दिवसीय BJP का राष्ट्रीय अधिवेशन शुरू हो रहा है.  इसमें बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, संगठन मंत्री और जिलाध्यक्ष से लेकर ऊपर के तमाम पार्टी पदाधिकारी शामिल होंगे. इस अधिवेशन में शामिल होने के लिए मध्य प्रदेश के CM डॉ. मोहन यादव भी दिल्ली दौरे पर रहेंगे. अधिवेशन में मोदी सरकार ने बीते 10 साल में जो काम किए हैं उनका ब्यौरा कार्यकर्ताओं को दिया जाएगा और जनता के बीच उसको पहुंचाने के लिए कहा जाएगा.

वीडी शर्मा ने दिए संकेत
शुक्रवार को भोपाल स्थित BJP कार्यालय में राष्ट्रीय अधिवेशन को लेकर पत्रकार वार्ता हुई.  इस दौरान जब MP BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से कमलनाथ के BJP में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि  'जिन लोगों को लगता है कि वह राजनीति में रहकर काम करना चाहते हैं और आप जिसका नाम ले रहे हैं (कमलनाथ) अगर उन्हें भी दुख है तो उनका भी स्वागत है.

काफी दिन से सियासी बाजार गर्म
काफी दिनों से मध्य प्रदेश के सियासी गलियारों में चर्चाएं हैं कि कमलनाथ BJP का दामन थाम सकते हैं. वहीं, हाल ही में मध्य प्रदेश में राज्यसभा के लिए उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया तो कमलनाथ वहां नहीं पहुंचे थे. इसके अलावा सोनिया गांधी के नामांकन के दौरान भी कमलनाथ नजर नहीं आए थे, जबकि वे गांधी परिवार के करीबी माने जाते हैं.

इनपुट- भोपाल से अजय दुबे की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news