Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2246779
photoDetails1mpcg

चौथे चरण में भी MP के मतदाताओं ने दिखाया उत्साह, देखिए Voting की खूबसूरत तस्वीरें

MP Loksabha Election: मध्य प्रदेश में चौथे चरण में 8 लोकसभा सीटों पर मतदान हुआ है, एमपी के आखिरी चरण में भी मतदाताओं ने वोटिंग में खूब उत्साह दिखाया. 

1/7

आठ सीटों पर हो रहे मतदान के लिए सुबह से ही लोग उत्साहित नजर आए, मतदान केंद्रों पर सुबह से ही मतदाताओं की लंबी-लंबी कतारे देखने को मिली. 

2/7

खास बात यह है कि पुरुषों के साथ-साथ चौथे चरण में भी महिलाओं ने मतदान में बढ़कर चढ़कर हिस्सा लिया, जहां पोलिंग बूथों पर सुबह से ही महिलाओं की भीड़ दिखी. 

3/7

मतदान में सुबह से ही उत्साह देखने को मिला है, महिलाएं पारंपरिक परिधान में सजधजकर मतदान करने के लिए पहुंची, जहां सभी ने वोटिंग करने के बाद अपनी तस्वीर भी खिंचवाई. 

4/7

थर्ड जेंडर मतदाताओं में भी वोटिंग के प्रति गजब का उत्साह दिखा, थर्ड जेंडर वोटर्स भी सुबह-सुबह पोलिंग बूथों पर पहुंचे और अपने मतदान का प्रयोग किया. 

5/7

कई मतदाता अपने बुजुर्गों को साथ लेकर मतदान करने के लिए पहुंचे, एक पति-पत्नी अपनी दादी को मतदान कराने के लिए साथ लेकर पहुंचे.

6/7

मतदान केंद्रों पर सभी तरह की व्यवस्थाएं की गई थी, मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के भी पर्याप्त इंतजाम किए गए थे, जहां सभी पूरी तरह से एक्टिव नजर आए. 

7/7

दिव्यांग मतदाताओं ने भी मतदान में गजब का उत्साह दिखाया, एक पति-पत्नी व्हीलचेयर पर मतदान केंद्र पर वोटिंग करने के लिए पहुंचे.