Chhattisgarh News: मुझसे नहीं हो पा रहा है...! अब डैम के पानी में तलाश करने जुटी टीम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2239456

Chhattisgarh News: मुझसे नहीं हो पा रहा है...! अब डैम के पानी में तलाश करने जुटी टीम

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक युवक अजीबो गरीब तरीके से लापता हो गया. युवक के लापता होने के बाद परिजनों में मातम का माहौल है. जानिए क्या है पूरा मामला. 

Chhattisgarh News: मुझसे नहीं हो पा रहा है...! अब डैम के पानी में तलाश करने जुटी टीम

Chhattisgarh News: अक्सर देखा जाता है कि जिंदगी में आने वाली मुश्किलों से लोग लड़ने के बजाए कायरता वाला कदम उठाते हैं. छत्तीसगढ़ के बालोद में एक युवक ने कायराना हरकत दिखाई है. बता दें कि जिले के महामाया थाना क्षेत्र में डैम के किनारे एक युवक ने अपने दोस्तों को मैसेज किया और कहा कि अब मुझसे नहीं हो पा रहा है. ये कहकर युवक गायब हो गया, किसी अनहोनी को ध्यान में रखते हुए डैम में तलाशी शुरू हो गई है. हालांकि अभी तक युवक का पता नहीं चल पाया है. 

क्या है पूरा मामला 
पूरा मामला बालोद जिले के महामाया थाना क्षेत्र अंतर्गत बोइरडीह डैम के पास का है. बता दें कि राजहरा के वार्ड क्रमांक 14 का निवासी एक युवक अपनी बाइक खड़ाकर रात को अपने मित्रों को बाइक ले जाने और अब नहीं हो रहा मेरे से, मैसेज कर फोन बंद कर लापता हो गया जिसके बाद से युवक के दोस्त और परिजन काफी परेशान हैं. 

इसके बाद उसके दोस्तों और परिजनों द्वारा खोज बीन शुरू की गयी. युवक के इस हरकत के बादगुमशुदगी की सूचना महामाया थाना में दे दी गयी. इसके बाद युवक की तलाशी के लिए टीम लग गई है. डैम के किनारे युवक का एक चप्पल मिला, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया है. बता दें कि घना जंगल होने की वजह से रात में सर्च ऑपरेशन चलाना संभव नहीं था. युवक की इस हरकत के बाद परिजनों में किसी अनहोनी का डर सता रहा है. घर में मातम का माहौल है. युवक ने किस वजह से ऐसा कदम उठाया इसका पता नहीं चल पाया है. 

हालांकि मिली खबर के अनुसार ये कहा जा सकता है कि युवक किसी बात को लेकर परेशान था. जिसकी वजह से ऐसा कदम उठाने पर मजबूर हुआ. गोताखोंरो की टीम डैम में लगातार युवक को खोजने की कोशिश कर रही हैं. 

Trending news