BJP सांसद विवेक नारायण शेजवलकर का X अकाउंट हैक, अपलोड किए गए अश्लील कंटेंट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2154235

BJP सांसद विवेक नारायण शेजवलकर का X अकाउंट हैक, अपलोड किए गए अश्लील कंटेंट

Vivek Narayan Shejwalkar X Hack: ग्वालियर से भाजपा सांसद विवेक नारायण शेजवलकर का सोशल मीडिया अकाउंट X हैक कर लिया गया है. सांसद ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी है. वहीं अब पूरे मामले की जांच की जा रही है.

BJP सांसद विवेक नारायण शेजवलकर का X अकाउंट हैक, अपलोड किए गए अश्लील कंटेंट

Vivek Narayan Shejwalkar X Hack: ग्वालियर से भाजपा सांसद विवेक नारायण शेजवलकर का सोशल मीडिया अकाउंट X हैक कर लिया गया है. हैकरों ने उनके हैंडल पर अश्लील वीडियो-पोस्ट अपलोड कर दिए है. सांसद ने इस मामले को गंभीरता से लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है. वहीं पुलिस अब जांच में जुट गई है और अकाउंट को रिकवर करने की कोशिश की जा रही है.

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सांसद का अकाउंट साऊदी अरब के किसी हैकर ने हैक किया है. जिसमें 28 जनवरी 2024 को हैक हुए अकाउंट पर हैकर ने शेखों की तस्वीरें व कई अश्लील मसाज करती लड़की का वीडियो अपलोड किए है. इसके अलावा डांस के अश्लील गाने भी शेयर किए गए हैं.

fallback

पुलिस ले रही साइबर एक्सपर्ट की मदद
वहीं पुलिस उनका अकाउंट रिकवर करने की कोशिश करने में जुट गई है. पुलिस अधिकारियों की माने तो एक्सपर्ट की मदद ली जा रही है. जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा. इसके साथ ही अकाउंट हैक करने वाले का जल्द पता लगा लिया जाएगा.

हाल ही में बीजेपी ने काटा टिकट 
बता दें कि इस बार ग्वालियर लोकसभा सीट पर बीजेपी ने बड़ा दांव खेला है. यहां मौजूदा सांसद विवेक शेजवलकर का टिकट काटकर यहां से भारत सिंह कुशवाह को चुनावी मैदान में उतारा है. ग्वालियर लोकसभा सीट से बीजेपी ने भारत सिंह कुशवाहा को टिकट दिया है. वहीं विवेक राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की पृष्ठभूमि से आते हैं, जो 2019 में पहली बार सांसद चुने गए थे.

रिपोर्ट- प्रियांशु यादव

Trending news