Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2256868
photoDetails1mpcg

kawardha Road Accident: कहीं आंसू, कहीं सिसकन! एक साथ 19 चिताएं देख सिहर उठा गांव, आज होगा अंतिम संस्कार

kawardha Road Accident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में हुए कल सड़क हादसे में 19 लोगों की जान चली गई थी. जिसके बाद पूरे प्रदेश में गम का माहौल था. सीएम ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख रुपए मुआवजा देने की घोषणा की थी. हादसे का शिकार हुए 19 लोगों का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा. अंतिम संस्कार में शामिल होने डिप्टी सीएम विजय शर्मा भी पहुंचेंगे. 

1/7

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में सोमवार को बड़ा हादसा हो गया था. कूकदूर थाना क्षेत्र में मजदूरों से भरा पिकअप वाहन पलट गया था. जिसमें 19 लोगों की मौत हो गई थी. 

2/7

मजदूर तेंदूपत्ता तोड़कर लौट रहे थे. हादसे में करीब 7 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, पिकअप अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरे गड्ढे में गिर गया था. 

3/7

बताया जा रहा था कि जिस समय ये हादसा हुआ उस समय पिकअप में 40 से ज्यादा मजदूर सवार थे. घटना को लेकर राज्य के सीएम विष्णु देव साय और डिप्टी सीएम अरुण साव ने शोक व्यक्त किया था. 

4/7

घटना के बाद मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि 'यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. इस दुख की घड़ी में छत्तीसगढ़ सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है.

5/7

साथ ही साथ सीएम ने कहा कि हमने निर्णय लिया है कि प्रत्येक मृतक के परिवार को 5 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये शासन की ओर से दिए जाएंगे. 

6/7

हादसे का शिकार हुए लोगों का आज अंतिम संस्कार होगा. ग्राम सेमरहा के मुक्तिधाम में सभी मृतकों के शव के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है, मृतक के परिजन और उनके परिवार के लोग इकट्ठे हो रहे हैं. 

7/7

मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि अंतिम संस्कार में डिप्टी सीएम विजय शर्मा मौजूद रहेंगे. घटना के बाद ही डिप्टी सीएम पहुंच गए थे.