Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2229851
photoDetails1mpcg

धीरेंद्र शास्त्री की कथा में महिला ने काटी नस, मचा हड़कंप, इस वजह से उठाया ऐसा कदम

Dhirendra Shastri News: मध्य प्रदेश के छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री  हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. जहां पर इनकी कथा होती है वहां भक्तों की भारी तादात उमड़ती है. भक्त बाबा के दरबार में अर्जी भी लगाते हैं. एक बार बाबा फिर से सुर्खियो में आ गए हैं. बता दें कि मध्य प्रदेश के इंदौर में बाबा की भागवत कथा चल रही है, इस दौरान वहां पर एक महिला ने हाथों की नस काट ली है. महिला ने ऐसा क्यों किया जानते हैं. 

1/7

एमपी के इंदौर में चल रही बागेश्वर धाम सरकार धीरेन्द्र शास्त्री की भागवत कथा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां कथा के दौरान एक महिला ने हाथ की नस काट ली. 

2/7

मिली जानकारी के अनुसार महिला बहुत देर से सेवादारों से महाराज से मिलने की जिद कर रही थी. जब वह नहीं मिल पाई तो उसने आपा खो दिया और हाथ की नस काट ली. 

3/7

 

महिला के ऐसे करने के बाद उसे पंडाल में खड़ी एंबुलेंस से एमवाय अस्पताल भेजा गया. जहां पर महिला का इलाज हुआ. 

4/7

 

महिला का नाम सीमा है. बता दें कि महिला ने कल यानि की मंगलवार को कथा समाप्त होने पर अपनी नस काट ली. महिला के नस काटने के बाद अफरा- तफरी मच गई. 

5/7

 

गंभीर घायल हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. 

6/7

 

फिलहाल महिला की स्थिति सामान्य है. उससे पूछताछ भी की जाएगी. महिला की भक्ति और बाबा से मिलने की जिद की वजह से लोग परेशान हैं. 

7/7

 

बाबा बागेश्वर की कनकेश्वरी धाम में सात दिवसीय कथा चल रही है. इस कथा में शामिल होने के लिए एमपी के कई जिलों के अलावा देश भर से लोग पहुंच रहे हैं.