Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2154462
photoDetails1mpcg

Netaji ka Chat Box: नकुलनाथ को छिंदवाड़ा से फिर टिकट, यूजर्स ने कांग्रेस को नेपोटिज्म पर घेरा

Netaji ka Chat Box: मध्य प्रदेश के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली सूची आ गई है. पहली सूची में कांग्रेस ने 10 उम्मीदवारों के नाम जारी किए हैं। छिंदवाड़ा से कांग्रेस के नकुलनाथ चुनाव लड़ेंगे. इसे लेकर कमलनाथ एक सोशल मीडिया X पर पोस्ट लिखी है. जिसे लेकर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है, लोग परिवारवाद को लेकर भी कमेंट कर रहे हैं.

1/9

2/9

कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कांग्रेस पार्टी ने नकुल नाथ को एक बार फिर छिंदवाड़ा से लोक सभा प्रत्याशी बनाया है. नकुल नाथ को छिंदवाड़ा का सांसद बनाकर संसद में भेजना है, ताकि चार दशकों से अधिक समय से चली आ रही छिंदवाड़ा की विकास यात्रा अविरल जारी रहे.

3/9

नकुलनाथ को टिकट दिए जाने पर एक यूजर ने लिखा कि कांग्रेस ने आपको मान सम्मान, केन्द्रीय मंत्री, सीएम की कुर्सी, प्रदेश अध्यक्ष जैसे पद दिए. आपको छिंदवाड़ा ही नहीं बल्की एमपी की 29 में से 15 सीट निकालकर कांग्रेस को बढ़त दिलाना है. मैदान में उतर जाइए लोगों से मिले सबका सहयोग करे.

4/9

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि कमलनाथ ना घर के रहे ना घाट के.

5/9

वहीं एक यूजर ने मजेदार लहजे में कहा कि कमल के कमलनाथ कहते हुए लिखा मैं इधर चला, मैं उधर चला गिरा धड़ाम से.

6/9

वहीं एक यूजर ने तंज कसते हुए कहा कि आप चार दशक से विकास किए जा रहे हैं और विकास है कि ख़त्म ही नहीं हो रहा है, अब और कितना विकास करेंगे?

7/9

एक यूजर ने नकुलनाथ को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कमलनाथ आप को परिवारवाद से बचना चाहिए. यह सही है कि अक्सर डॉक्टर का बेटा-बेटी डॉक्टर ही होते हैं. मगर भारत की राजनीति ऐसे मोड़ पर है, जहां अपना परिवार तो है ही नहीं देश की जनता को परिवार बनाया और बताया जा रहा है.

8/9

वहीं एक यूजर ने लिखा कि छिन्दवाड़ा से बाहर कोई नहीं पूछता नहीं है, बेकार ही कांग्रेस ने इन्हें सीएम बनाया था.

9/9

एक यूजर ने कहा कि आपका हमेशा छिंदवाड़ा ही फोकस रहा है. विधानसभा में भी यही हाल था और नतीजा देख लिया. अब लोकसभा का भी यही हाल कर रहे हो पुत्र मोह के आगे प्रदेश जाए भाड़ में आप लोगों काम तो कहीं रुकने वाला नहीं है. बेचारे जमीनी कार्यकर्ता ना घर के बचते है ना घाट के.