भाजपा ने पैसे के दम पर संदेशखाली का ‘झूठ’ फैलाया, मोदी पर बरसते हुए बोलीं ममता- घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें
Advertisement
trendingNow12235841

भाजपा ने पैसे के दम पर संदेशखाली का ‘झूठ’ फैलाया, मोदी पर बरसते हुए बोलीं ममता- घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें

West Bengal : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर राज्य को बदनाम करने के लिए संदेशखालि की घटनाओं को अंजाम देने का आरोप लगाया है.

 

Mamata Banerjee

Kolkata : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का एक बड़ा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने रविवार ( 5 मई  ) को भाजपा पर राज्य को बदनाम करने के लिए संदेशखालि की घटनाओं को अंजाम देने का आरोप लगाया है. बताया जा रहा है, कि तृणमूल कांग्रेस नेताओं के खिलाफ यौन शोषण के आरोप सामने आए हैं. तृणमूल कांग्रेस ने शनिवार  ( 4 मई  ) को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें दावा किया गया कि यह उसके उस रुख की पुष्टि करता है कि संदेशखालि प्रकरण के पीछे भाजपा का हाथ था.

 

ममता ने ‘एक्स’ पर किया पोस्ट
 
बनर्जी ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, कि मैं लंबे समय से कह रही हूं कि भाजपा संदेशखालि घटना को अंजाम देकर बंगाल की छवि खराब करने की कोशिश कर रही है. स्टिंग ऑपरेशन से ‘बांग्ला-विरोधियों’ का असली चेहरा सामने आया, क्योंकि उन्होंने मेरी माताओं और बहनों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की थी.

 

बताया जा रहा है, कि 13 मई को, राणाघाट के लोग यह सुनिश्चित करेंगे कि ‘बांग्ला-विरोधियों’ को बंगाल से बाहर कर दिया जाए.  तृणमूल कांग्रेस ने वीडियो जारी किया, जिसमें संदेशखालि में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मंडल अध्यक्ष होने का दावा करने वाले गंगाधर कायल को यह कहते सुना जा सकता है कि पूरी साजिश के पीछे पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी का हाथ है.

 

हालांकि, तृणमूल कांग्रेस के शेयर किए गए वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता. स्थानीय भाजपा नेता को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि नंदीग्राम से विधायक अधिकारी ने खुद संदेशखालि के एक घर में हथियार रखवाये थे, जिसे बाद में केंद्रीय एजेंसियों द्वारा जब्ती के रूप में दिखाया गया था. वहीं, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि कथित स्टिंग वीडियो का पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा.

Trending news