Ranchi Naxal Attack: नक्सलियों ने क्रशर प्लांट पर बोला धावा, तीन गाड़ियों समेत मशीनें फूंकी, फायरिंग भी की
Advertisement
trendingNow12137390

Ranchi Naxal Attack: नक्सलियों ने क्रशर प्लांट पर बोला धावा, तीन गाड़ियों समेत मशीनें फूंकी, फायरिंग भी की

Crusher Plant :  रांची के पिठौरिया थाना क्षेत्र के सांगा में नक्सलियों ने एक क्रशर प्लांट पर हमला कर तीन वाहनों और मशीनों में आग लगा दी. 

Ranchi

Ranchi Naxali Attack: झारखंड के रांची से एक खबर सामने आ रही है, बताया जा रहा है, कि रांची के पिठौरिया थाना क्षेत्र के सांगा में नक्सलियों ने एक क्रशर प्लांट पर हमला कर तीन वाहनों और मशीनों में आग लगा दी.  कहा जा रहा है, उन्होंने कई राउंड फायरिंग भी की. वहां काम करने वाले मजदूरों के मोबाइल छीन लिए और प्लांट को बंद करने की धमकी दी. 

 

हथियारों के साथ बोला धावा

 

बताया गया है, कि लगभग 11 बजकर 40 मिनट पर चार-पांच हथियारबंद नक्सलियों ने प्लांट पर धावा बोल दिया. पहले उन्होंने फायरिंग कर दहशत फैलाई और प्लांट के पास मौजूद तीन हाइवा ट्रक और मशीनों में आग लगा दी. साथ ही उन्होंने मजदूरों के छह मोबाइल छीन लिए.

 

नक्सलियों ने खुद को कमांडर कृष्णा यादव उर्फ सुल्तान का आदमी बताया और मजदूरों को कहा कि उनकी इजाजत के बगैर यहां काम नहीं होगा. उन्होंने बताया है कि उनके स्टाफ को बीते 28 फरवरी को नक्सली कमांडर कृष्णा यादव उर्फ सुल्तान के नाम पर धमकी भरा फोन आया था और काम बंद करने की धमकी दी गई थी.

 

इसके पहले जनवरी 2023 में भी कृष्णा यादव उर्फ सुल्तान के लोगों ने क्रशर में घुसकर स्टाफ के साथ मारपीट की थी और एक लेटर पैड पर 5 लाख रुपए की लेवी देने का फरमान भी जारी किया था.

TAGS

Trending news