Mehbooba Mufti Car Accident: महबूबा मुफ्ती की कार अनंतनाग में हादसे की शिकार, बाल-बाल बचीं पूर्व CM
Advertisement
trendingNow12054829

Mehbooba Mufti Car Accident: महबूबा मुफ्ती की कार अनंतनाग में हादसे की शिकार, बाल-बाल बचीं पूर्व CM

Mehbooba Mufti Car Accident: पीडीपी नेताओं के मुताबिक, उनके एक सुरक्षाकर्मी के पैर में चोट आई है. मुफ्ती हाल ही में हुई एक घटना के पीड़ितों से मिलने खानाबल जा रही थीं, तभी उनकी कार हादसे की शिकार हो गई. इस घटना की तस्वीरें भी सामने आई हैं.

Mehbooba Mufti Car Accident: महबूबा मुफ्ती की कार अनंतनाग में हादसे की शिकार, बाल-बाल बचीं पूर्व CM

Jammu-Kashmir News: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती की कार गुरुवार को हादसे का शिकार हो गई. गनीमत रही कि वह और उनके सुरक्षाबल इस हादसे में बाल-बाल बच गए. लेकिन घटना में उनका एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया है. कार का एक्सीडेंट दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले के संगम इलाके में हुआ. 

पीडीपी नेताओं के मुताबिक, उनके एक सुरक्षाकर्मी के पैर में चोट आई है. मुफ्ती हाल ही में हुई अग्निकांड के पीड़ितों से मिलने खानबल जा रही थीं, तभी उनकी कार हादसे की शिकार हो गई. इस घटना की तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें ड्राइवर की तरफ वाला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त नजर आ रहा है.   

एक पुलिसकर्मी को आई चोट

एक अधिकारी ने बताया कि महबूबा की कार संगम में एक कार से टकरा गई. घटना में उनकी निजी सुरक्षा में तैनात एक पुलिस अधिकारी को मामूली चोटें आईं. इसके बाद पीडीपी अध्यक्ष अपनी निर्धारित यात्रा पर आगे बढ़ गईं. पीडीपी के एक प्रवक्ता ने कहा कि मुफ्ती सुरक्षित हैं और उन्हें कोई चोट नहीं आई है.

प्रशासन करे जांच: उमर अब्दुल्ला

इस हादसे पर चिंता जताते हुए जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा  उन्हें खुशी है कि मुफ़्ती उस घटना में घायल होने से बच गईं जो बहुत गंभीर हो सकती थी. उन्होंने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि सरकार दुर्घटना की परिस्थितियों की जांच करेगी. इस दुर्घटना में होने वाली कोई भी सुरक्षा चूक पर तुरंत ध्यान दिया जाना चाहिए. दरअसल, दो दिन पहले जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग के खानबल स्थित बोट कॉलोनी में आग लग गई थी, जिस कारण दर्जनों घर आग की भेंट चढ़ गए.

 अधिकारियों ने बताया मंगलवार को करीब 3 बजे बिल्डिंग में आग लगी और देखते ही देखते वह बाकी बिल्डिंगों में फैल गई. इस कारण 13 घर क्षतिग्रस्त हो गए. गनीमत रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई. लेकिन स्थानीय लोगों ने प्रशासन से मुआवजे की मांग की. अग्निकांड के इन पीड़ितों से मुलाकात करने ही महबूबा मुफ्ती जा रही थीं. लेकिन उनकी कार हादसे की शिकार हो गई. 

Trending news