CPM की महिला विंग के पोस्टर में लगी ‘बेनजीर भुट्टो’ की तस्वीर, BJP ने साधा निशाना
Advertisement
trendingNow11515511

CPM की महिला विंग के पोस्टर में लगी ‘बेनजीर भुट्टो’ की तस्वीर, BJP ने साधा निशाना

Kerala News: केरल की BJP इकाई ने इस पोस्टर को तत्काल हटाने की मांग की है. BJP का आरोप है कि पाकिस्तान की जिस नेता ने भारत से 1000 साल तक जंग लड़ने की बात की केरल की CPM सरकार उस नेता की शान में पोस्टर लगा रही है.

साभार @rsandeepbjp

CPM News: केरल के तिरुवनंतपुरम में सीपीएम की महिला विंग (आल इंडिया डेमोक्रेटिक वीमेन एसोसिएशन) द्वारा आयोजित होने वाले कार्यक्रम से पहले एक पोस्टर/बोर्ड को ले कर बवाल हो गया है. यह पोस्टर पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो का है.

केरल की बीजेपी इकाई अब इस पोस्टर को ले कर आयोजको की मानसिकता पर सवाल खड़ी कर रही है और एतराज जता रही है.

नेशनल विमेंस कॉन्फ्रेंस का आयोजन
आल इंडिया डेमोक्रेटिक विमेंस एसोसियेशन (AIDWA) 6 जनवरी से 9 जनवरी तक केरल में नेशनल विमेंस कॉन्फ्रेंस का आयोजन करने जा रही है. इस प्रोग्राम से जुड़ा एक पोस्टर राजधानी तिरुवंतपुरम के पालयम इलाके में लगा है. जिसमें पाकिस्तान की पूर्व PM बेनज़ीर भुट्टो का महिमा मंडन किया गया है. यही नहीं इस पोस्टर में पालयम जंक्शन जहां पर शहीद स्मारक भी है उसे बेनज़ीर भुट्टो स्क्वायर का नाम दिया गया है.

fallback

बीजेपी ने जताया विरोध
केरल की BJP इकाई ने इसका विरोध किया है और इस पोस्टर को तत्काल हटाने की मांग की है. BJP का आरोप है कि पाकिस्तान की जिस नेता ने भारत से 1000 साल तक जंग लड़ने की बात की केरल की CPM सरकार उस नेता की शान में पोस्टर लगा रही है.

केरल बीजेपी के प्रवक्ता संदीप वाचस्पति ने इस तस्वीर का पोस्टर ट्विटर पर शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'भारत के खिलाफ 1000 साल के युद्ध की घोषणा करने वाली पाकिस्तान की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो की तस्वीर, सीपीएम की महिला विंग के राष्ट्रीय सम्मेलन के सिलसिले में लगाए गए होर्डिंग की शोभा बढ़ा रही है.' 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news