BJP Parliamentary Meeting: अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ PM मोदी ने अपने सांसदों से कहा- आखिरी बॉल पर लगाएं छक्का
Advertisement
trendingNow11815243

BJP Parliamentary Meeting: अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ PM मोदी ने अपने सांसदों से कहा- आखिरी बॉल पर लगाएं छक्का

BJP Parliamentary Meeting: बीजेपी संसदीय दल की बैठक के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि यह अविश्वास प्रस्ताव हमारे खिलाफ नहीं, बल्कि विपक्ष में आपस में जो अविश्वास है उसके लिए है.

BJP Parliamentary Meeting: अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ PM मोदी ने अपने सांसदों से कहा- आखिरी बॉल पर लगाएं छक्का

PM Modi attack on INDIA Alliance: मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर आज (8 अगस्त) लोकसभा में चर्चा शुरू होने जा रही है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इस प्रस्ताव पर चर्चा की शुरुआत करेंगे, जबकि 10 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) इस चर्चा का जवाब देंगे. हालांकि, इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी रणनीति पर चर्चा की और पीएम मोदी की अध्यक्षता में पार्टी के सांसदों की बड़ी बैठक बुलाई गई. इस बैठक के दौरान पीएम मोदी ने सांसदों और मंत्रियों से बातचीत के दौरान कहा कि अविश्वास प्रस्ताव विपक्ष के आपसी अविश्वास के लिए आया है.

अविश्वास प्रस्ताव आखिरी बॉल पर छक्का मारने जैसा: पीएम मोदी

बीजेपी संसदीय दल की बैठक (BJP Parliamentary Meeting) के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि यह अविश्वास प्रस्ताव हमारे खिलाफ नहीं, बल्कि विपक्ष में आपस में जो अविश्वास है उसके लिए है. उन्होंने आगे कहा कि जैसे आखिरी बॉल पर छक्का मारा जाता है. विपक्ष के खिलाफ उसी तरह इसको मौका समझो.

पीएम नरेंद्र मोदी ने सांसदों को दिया नया नारा

अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा से पहले पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने संसदीय दल की बैठक के दौरान बीजेपी सांसदों को नया नारा दिया है. बैठक के दौरान पीएम मोदी ने सांसदों को संबोधित करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार, परिवारवाद इंडिया छोड़ो. ये इंडिया नहीं, घमंडिया गठबंधन है. पीएम मोदी ने आगे कहा कि विपक्ष का सेमीफाइनल का मन था, लेकिन इसका नतीजा आ गया है. कल ही तो सेमीफाइनल हुआ था और इसका नतीजा सबके सामने है. उन्होंने आगे कहा कि कुछ को घमंड हो गया है और इन घमंडिया ताकतों को पूरी एकता से जवाब देने का वक्त है.

अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के अंत में जवाब देंगे पीएम नरेंद्र मोदी

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के अंत में लोकसभा में जवाब देंगे. मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव (No-Confidence Motion) पर लोकसभा में आज से चर्चा शुरू हो रही है. लोकसभा में 8 से 10 अगस्त तक अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा होगी. अविश्वास प्रस्ताव पर दोपहर 12 बजे चर्चा शुरू होगी और इसकी शुरुआत राहुल गांदी (Rahul Gandhi) करेंगे. चर्चा शाम 7 बजे तक चलेगी. इसके बाद 9 अगस्त को  फिर से चर्चा दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और शाम 7 बजे तक चलेगी.  10 अगस्त को एक बार फिर से चर्चा दोपहर 12 बजे शुरू होगी और 4 बजे पीएम मोदी अविश्वास प्रस्ताव पर जवाब देंगे.

Trending news