तिहाड़ में पंजाब के सीएम और Kejriwal की दूसरी मुलाकात, भगवंत मान बताई एक-एक डिटेल
Advertisement
trendingNow12228775

तिहाड़ में पंजाब के सीएम और Kejriwal की दूसरी मुलाकात, भगवंत मान बताई एक-एक डिटेल

Arvind Kejriwal: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ जेल में पंजाब के सीएम भगवंत मान ने मंगलवार ( 30 अप्रैल ) को मुलाकात की है. जिसके बाद भगवंत मान ने मुलाकात की एक-एक डिटेल बताई है. 

Arvind Kejriwal

Bhagwant Maan : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मंगलवार को पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान ने त‍िहाड़ जेल में मुलाकात की. मुलाकात के बाद भगवंत मान ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने मेरी बेटी के बारे में पूछा, साथ ही पंजाब में फसल और मंडियों के बारे में पूछा और कहा कि आचार संहिता लगने के कारण लोगों को कोई दिक्कत तो नहीं आ रही है? सब सहूलियत है?

केजरीवाल ने बच्चों को दी बधाई 

भगवंत मान ने आगे कहा, "मैंने उन्हें यह भी बताया कि पंजाब के सरकारी स्कूलों के 158 बच्चों ने जेईई मेंस की परीक्षा पास की है. जो की पहली बार हुआ है. इस पर उन्होंने बच्चों को उनके परिवार को और सरकारी शिक्षकों को बधाई देने के लिए कहा और कहा कि इसी शिक्षा क्रांति का वह सपना देखते थे. 

एक ही महीने में दूसरी बार मुलाकात

बता दें, कि अप्रैल के महीने में दोनों की यह दूसरी मुलाकात है. इससे पहले 15 अप्रैल को भगवंत मान ने अरविन्द केजरीवाल से मुलाकात की थी. साथ ही अरविंद केजरीवाल ने बताया कि उनकी सेहत ठीक है उन्होंने बताया कि इंसुलिन मिल रही है और रूटीन में उनका चेकअप भी समय से हो रहा है. 

अरविंद केजरीवाल ने क्या कहा 

भगवंत मान बताया कि अरविंद केजरीवाल ने यह भी कहा था, कि इस चुनाव के दौरान अगर इंडिया गठबंधन कहीं भी आम आदमी पार्टी के किसी नेता को बुलाता है, तो जरूर जाना है क्योंकि यह चुनाव हार या जीत का नहीं संविधान को बचाने का है. आबकारी नीति घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने 21 मार्च को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. वह तिहाड़ के जेल नंबर-2 में बंद हैं.

Trending news