Ajmer News: लोग जब तक पकड़ पाते, देखते ही देखते बनास नदी में कूदी विवाहिता, हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2219135

Ajmer News: लोग जब तक पकड़ पाते, देखते ही देखते बनास नदी में कूदी विवाहिता, हुई मौत

Ajmer News: राजस्थान में अजमेर जिले के सावर थाना क्षेत्र के नापा खेड़ा स्थित बनास नदी की पुलिया से बुधवार सुबह एक महिला ने नदी में कूद कर जान‌ दे दी. सूचना पर सावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

ajmer news - zee rajasthan

Ajmer News: सावर थाना क्षेत्र के नापा खेड़ा स्थित बनास नदी की पुलिया से बुधवार सुबह एक महिला ने नदी में कूद कर जान‌ दे दी. सूचना पर सावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकालकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल मृतका की पहचान नहीं हो पाई है. 

पुलिस मृतका की पहचान में जुटी है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बुधवार सुबह एक महिला ने नापा खेड़ा की ओर से पुलिया से बनास नदी में कूद गई. इस दौरान आसपास के खेतों में किसान काम कर रहे थे. वहीं नदी में नाव भी चल रही थी. लोग महिला को देख ही रहे थे कि उसने नदी में छलांग लगा दी. आसपास के किसानों और नाव वालों ने महिला को बचाने का प्रयास किया लेकिन महिला की पानी में डूबने से मौत हो गई. 

नाविकों ने महिला को पानी से बाहर निकाला‌ और किनारे पर ले आए. इसके बाद सावर पुलिस को सूचना दी गई. सावर पुलिस ने शव‌ को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. सावर थाना प्रभारी सुमन चौधरी ने बताया कि महिला की उम्र करीब 40 वर्ष के बीच दिखाई दे रही है. महिला ने ग्रामीण पोशाक लहंगा व चूनरी पहनी है. घटना के बाद बनास नदी किनारे ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई है.

सुसाइड पॉईंट बन रही बनास नदी
बनास नदी पर नेगडिया व नापा खेड़ा पुलिया अब सुसाइड पॉईंट बनती जा रही है. दोनों बनास नदी की पुलिया पर अब तक एक दर्जन महिला व पुरुष नदी में कूद कर अपनी जान दे चुके हैं. बनास नदी व नापा खेड़ा पुलिया अब जानलेवा साबित होने लगी है. जहां डिप्रेशन व अवसाद से ग्रसित लोग अपनी जान देने लगे हैं. महिला का मामला भी स्पष्ट तौर पर आत्महत्या का नजर आ रहा है.

Disclaimer: जीवन अनमोल है. जी भरकर जिएं. इसका पूरी तरह सम्‍मान करें. हर पल का आनंद लें. किसी बात-विषय-घटना के कारण व्‍यथित हों तो जीवन से हार मारने की कोई जरूरत नहीं. अच्‍छे और बुरे दौर आते-जाते रहते हैं. लेकिन कभी जब किसी कारण गहन हताशा, निराशा, डिप्रेशन महसूस करें तो सरकार द्वारा प्रदत्‍त हेल्‍पलाइन नंबर 9152987821 पर संपर्क करें.

Trending news