अजमेरः दो युवकों पर जानलेवा हमला करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार, घायलों किया रेफर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1203831

अजमेरः दो युवकों पर जानलेवा हमला करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार, घायलों किया रेफर

मदनगंज थाना पुलिस ने मंगलवार को एक बड़ी कार्रवाई करते हुए दो युवकों पर हथियारों के साथ जानलेवा हमला करने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया. वहीं, मामले में एक नाबालिग को भी निरुद्ध किया है. 

 

अजमेरः दो युवकों पर जानलेवा हमला करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार, घायलों किया रेफर

किशनगढ़: मदनगंज थाना पुलिस ने मंगलवार को एक बड़ी कार्रवाई करते हुए दो युवकों पर हथियारों के साथ जानलेवा हमला करने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया. वहीं, मामले में एक नाबालिग को भी निरुद्ध किया है. आरोपियों ने 27 मई को अजमेर रोड स्थित सुसंस्कृति स्कूल के पास बैठे कृष्णापुरी निवासी मनीष शर्मा परासिया निवासी दिव्यांशु मीणा के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया था. आरोपियों ने कटर से मनीष के सर हाथ पैर में गहरे कट लगाए और लहूलुहान हालत में छोड़ हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

घायलों को स्थानीय लोगों की सहायता से राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां दोनों की हालत नाजुक होने पर अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जहां मनीष की हालत नाजुक होने पर उसे अजमेर से भीलवाड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां मनीष जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है.

मदनगंज थाना पुलिस ने मामले में आरोपी मनीष बाकोलिया,अजय बेरवा,महेश नायक,शमसुद्दीन गोरी,प्रकाश चौधरी,इशाक मोहम्मद,दिनेश बाकोलिया को गिरफ्तार किया। वहीं एक नाबालिक को भी पुलिस ने निरुद्ध किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 147 148 149 323 356 382 386 307 308 वह Sc-St में मुकदमा दर्ज किया है. आरोपियों को पकड़ने में गांधीनगर थाने के सहायक उप निरीक्षक जगदेव मदनगंज थाने के कॉन्स्टेबल सीताराम काला विनोद कुमार का विशेष योगदान रहा. थाना पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news