अजमेर स्टेशन पर घूम रहा जेबतराशी गैंग, इस तरह बनाते थे निशाना, गिरोह में शामिल बच्चे भी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1353371

अजमेर स्टेशन पर घूम रहा जेबतराशी गैंग, इस तरह बनाते थे निशाना, गिरोह में शामिल बच्चे भी गिरफ्तार

Jebtarash Gang Busted in Ajmer: ट्रेन में यात्रा करते समय भीड़ भाड़ का फायदा उठाकर जेब तराश की वारदात करने वाले एक गैंग के दो महिला सहित तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके साथ 2 बच्चे भी शामिल है जिन्हें भी पकड़ा गया है.

जेबतराशी गैंग का पर्दाफाश.

Jebtarash Gang Busted in Ajmer: ट्रेन में यात्रा करते समय भीड़ भाड़ का फायदा उठाकर जेब तराश की वारदात करने वाले एक गैंग के दो महिला सहित तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके साथ 2 बच्चे भी शामिल है जिन्हें भी पकड़ा गया है. पुलिस सभी से पूछताछ में जुटी है. बता दें कि अजमेर जीआरपी पुलिस ने जेब काटने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर पांच बदमाशों को पकड़ा हैं. ये गिरोह अजमेर से गुजरने वाली ट्रेन में चढ़कर वारदातों को अंजाम दिया करते थे. इस गैंग में बच्चे भी शामिल थे जो ट्रेन में सवार यात्रियों की जेब तराशी करते थे.

जेबतराशी गैंग का पर्दाफाश
ये गैंग अजमेर मुंबई सहित विभिन्न स्टेशनों पर वारदातों को अंजाम देता है इस गैंग में बच्चे भी शामिल है ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों को निशाना बनाते थे. जीआरपी थाने के प्रभारी फूल चंद ने बताया कि अजमेर रेलवे स्टेशन पर चोरी की वारदात करते जयपुर कानोता क्षेत्र के रहने वाले विष्णु और गुजरात की रहने वाली रेखा और मधु को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस की थी इस गैंग पर नजर
यह एक दिन पहले ही जेब तराशी की वारदात करते पाई गई थी जिन्हें 151 में बंद करवाया गया था. लेकिन इसके बावजूद भी यह नहीं माने तो इन पर नजर रखी गई फिर उन्होंने इसी तरह की हरकत ट्रेन में यात्रा करते समय पकड़े गये. जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- अलवर में मुखिया की दबंगई, दलित युवक को पांच उल्टे जूते सिर पर मारे, फिर वीडियो किया वायरल

बच्चे से कराते थे जेबतराशी 
उन्होंने बताया कि यह गैंग बच्चों के साथ टिकट लेकर भीड़ भाड़ वाले डिब्बे घुसती है और फिर मौका देख कर जेब तलाशी की वारदात करते हुए वहां से निकल जाती है इस संबंध में दो पीड़ित परिवारों द्वारा शिकायत दी गई है. पुलिस ने इन सभी के खिलाफ चोरी की धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है वहीं इनके पुरानी रिकॉर्ड को भी खंगाला जा रहा है.  

Reporter- Ashok Bhati

Trending news