उदयपुर हत्याकांड पर सर्वहिन्दू समाज आक्रोश में, पुलिस ने किया फ्लैग मार्च
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1239192

उदयपुर हत्याकांड पर सर्वहिन्दू समाज आक्रोश में, पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

 दिनदहाड़े कन्हैयालाल साहू की हत्या करने के बाद प्रदेश में सर्वहिन्दू समाज के आक्रोश को देखते हुए जिले में पुलिस बीती रात से ही अलर्ट मोड पर है. जिले के संदिग्ध क्षेंत्रों के साथ ही शहर में भी पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर शांति का संदेश दिया.

 उदयपुर हत्याकांड पर सर्वहिन्दू समाज आक्रोश में, पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

उदयपुर : दिनदहाड़े कन्हैयालाल साहू की हत्या करने के बाद प्रदेश में सर्वहिन्दू समाज के आक्रोश को देखते हुए जिले में पुलिस बीती रात से ही अलर्ट मोड पर है. जिले के संदिग्ध क्षेंत्रों के साथ ही शहर में भी पुलिस ने फ्लैग मार्च निकालकर शांति का संदेश दिया. जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम के निर्देशानुसार शहर के पुलिस कंट्रोल रूम से सीओ सिटी आदित्य पूनिया के नेतृत्व में पुलिस जवानों ने पैदल मार्च निकाला गया. पैदल मार्च में आरएसी की दो कंपनी सहित तीनों थानों का पुलिस जाब्ता मौजूद रहा. पुलिस कंट्रोल रूम से शुरू हुआ मार्च घंटाघर, भगतसिंह, बिजलीघर चौराहा होते हुए नंगली सर्किस से वापस कंट्रोल रूम पर समाप्त हुआ. इस दौरान सभी से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की गई.

सीओ सिटी आदित्य पूनिया ने बताया पैदल मार्च निकाल आमजन से शांति की अपील की है. उन्होंने कहा पुलिस आमजन के साथ है, जनता के लिए ही काम कर रही है, किसी भी तरह के कानून व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न होने की दसा में पुलिस तत्पर है और जन सहायतार्थ हमेशा मौजूद है.

 महात्मा गांधी प्रशिक्षण शिविर का आयोजन 
 

वहीं,  शांति एवं अहिंसा निदेशालय की ओर से आगामी 7 जुलाई से 9 जुलाई तक जयपुर संभाग में महात्मा गांधी प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जाएगा जिसको लेकर गुरुवार को कलेक्ट्रेट सभागार में जयपुर संभाग के संभागीय आयुक्त एवं संभाग के पांचो कलेक्टर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में मौजूद रहे. इस दौरान अलवर जिला कलेक्टर शिवप्रसाद नकाते की अध्यक्षता में महात्मा गांधी प्रशिक्षण शिविर से जुड़े कार्यकर्ता भी शामिल हुए जहां बीकानेर संभाग प्रभारी हिमांशु शर्मा ने भी कार्यक्रम में भाग लेते हुए इसकी विस्तृत जानकारी कुछ इस प्रकार दी.

Trending news