Alwar Crime News:मोबाइल चलाने पर पिता ने लगाई डांट तो बेटियों ने घर को बोला अलविदा,यूपी से अलवर का नाप दिया सफर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252879

Alwar Crime News:मोबाइल चलाने पर पिता ने लगाई डांट तो बेटियों ने घर को बोला अलविदा,यूपी से अलवर का नाप दिया सफर

Alwar Crime News: राजस्थान के अलवर में एक अजीब घटना सामने आई है,जहां पर मोबाईल इस्तेमाल करने पर दो बेटियों को उनके पिता ने डांट दिया,जिससे नाराज होकर दोनों ने यूपी से राजस्थान का सफर तय कर दिया.

Alwar Crime News

Alwar Crime News:जब से मोबाइल की दुनिया बनी है. तब से ही क्या बच्चे,क्या बूढ़े,क्या जवान का आकर्षण मन को मोह लेता है. तकनीकी दुनिया और चलित यंत्रा का खींचाव मन मस्तिष्क पर ऐसा जादू करता है की दुनिया के सारे काम छूट जाते हैं. ऐसा ही बलिया की बच्चियों के साथ हुआ. 

नाबालिक बच्चियों मोबाइल का ज्यादा इस्तेमाल करने पर माता-पिता की डांट क्या पड़ी कि दोनों नाबालिक बच्ची रूठ कर बिना बताए अपने शहर से निकल पड़ी और 850 किलोमीटर दूर राजस्थान के औद्योगिक नगरी भिवाड़ी पहुंच गई .जहां उनको पुलिस द्वारा दस्तयाब किया गया.

जानकारी के अनुसार माता-पिता ने बेटियों को मोबाइल ज्यादा देखने पर डांटा. तो दोनों यूपी से भागकर राजस्थान आ गई.दोनों बहनें 12 मई को घर से निकली थी. परिवार ने नाते-रिश्तेदारी और आस-पास तलाश की लेकिन पता नहीं चला. अलवर पुलिस ने उन्हें बेटियों के यहां होने की जानकारी मिली.माता-पिता लेने आए तो बेटियां मां के गले लगकर रोने लगी और खुद की गलती का एहसास हुआ. दोनों को उनके माता-पिता के साथ भेज दिया गया है.

12 मई को भिवाड़ी में मिली दोनों

अलवर बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि दोनों बच्चियां 12 और 13 साल की है और पांचवीं क्लास में पढ़ती है. पुलिस को दोनों 12 मई को भिवाड़ी में मिली थी. इसके बाद पुलिस के जरिए बाल कल्याण समिति के पास पहुंची.

बच्चियों से बात की तो पता चला कि मोबाइल ज्यादा देखने पर माता-पिता की डांट से नाराज होकर घर से निकली थी. दोनों से उनके परिजनों का नंबर लेकर उन्हें बताया गया. इस पर यूपी के बलिया से उनके माता-पिता बेटियों का लेने आए.

बच्चियों से बात की तो पता चला कि मोबाइल ज्यादा देखने पर माता-पिता की डांट से नाराज होकर घर से निकली थी.दोनों से उनके परिजनों का नंबर लेकर उन्हें बताया गया. इस पर यूपी के बलिया से उनके माता-पिता बेटियों का लेने आए.

मां के गले लगकर रोई बेटियां

बेटियों की मां ने बताया कि ज्यादा मोबाइल देखने और पढ़ाई लिखाई कम करने पर बेटियों को डांट दिया था. इससे नाराज होकर दोनों घर से निकल गई. अलवर से फोन गया. तब पता चला कि बेटी अलवर पहुंच गई. बेटियों ने अपनी गलती को माना और मां के गले लगकर रोने लगी. दोनों को माता-पिता के साथ भेजा गया.

यह भी पढ़ें:Ajmer में दर्दनाक सड़क हादसा, लोहार समाज के 4 रिश्तेदारों को ट्रैक्टर ने रौंद डाला

Trending news