Alwar News: महिला की करंट लगने से मौत, चार बच्चों के सिर से उठा मां का साया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252618

Alwar News: महिला की करंट लगने से मौत, चार बच्चों के सिर से उठा मां का साया

Alwar News: अलवर में रामगढ़ क्षेत्र के नौगांवा थाना अंतर्गत मुबारिकपुर कस्बे में  करंट लगने से एक महिला बेहोश हो गई. जिसे परिजन रामगढ़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना को लेकर पूरे परिवार में मातम पसर गया. 

Alwar News

Alwar latest News: राजस्थान के अलवर में रामगढ़ क्षेत्र के नौगांवा थाना अंतर्गत मुबारिकपुर कस्बे में  करंट लगने से एक महिला बेहोश हो गई. जिसे परिजन रामगढ़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना को लेकर पूरे परिवार में मातम पसर गया. 

दो बेटियों की शादी की तैयारी कर रहे परिवार में मां का साया छिन गया. मृतक महिला के पति पप्पू ने बताया कि गुरुवार शाम 8 बजे उसकी पत्नी गुड्डी देवी घर के पास खेत में मोटर चला कर कपास की फसल में पानी दे रही थी. अचानक मोटर बंद हो गई. जिसे देखने के लिए मोटर के पास गई तो अचानक उसे करंट लग गया. करंट लगने से वह बेहोश हो गई. जिसे परिवार के लोग रामगढ़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ें- Dungarpur News: गिरदावर दिनेश पांचाल के घर से मिले इतने लाख कैश

नौगांवा पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया. हेड कांस्टेबल फजरूद्दीन ने बताया कि गुरुवार शाम को खेत में पानी देते समय पानी की मोटर से करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई थी. जिसका शव रामगढ़ हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया गया था. शुक्रवार को परिजनों की उपस्थिति में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है. परिजनों द्वारा दी गई रिपोर्ट को दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है.

मृतका का पति पप्पू बेलदारी कर अपने चार बच्चों का जीवन यापन कर रहा था. उसने बताया कि उसकी दो बड़ी बेटी निशा और मनीषा की शादी को लेकर रिश्ता तलाश रहे थे. पप्पू के दो बेटे छोटे हैं. मनीष (उम्र 10) और टारर्जन (उम्र) 8 जो पढ़ाई कर रहे हैं. अब उनके सर से मां का साया उठ गया है.

 

Trending news