बाड़मेर: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 12 लोग गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1763220

बाड़मेर: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 12 लोग गंभीर घायल

बाड़मेर न्यूज: बाड़मेर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इसमें 12 लोग गंभीर घायल हो गए.घायलों को चौहटन के उप जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

बाड़मेर: जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 12 लोग गंभीर घायल

Chohtan,Barmer: बाड़मेर जिले की सरहदी बीजराड़ थाना क्षेत्र के शोभाला जेतमाल गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो परिवारों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही बीजराड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को चौहटन के उप जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर उनका इलाज चल रहा है. वहीं छह गंभीर घायलों को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

पहले भी बीजराड़ थाने में मामला भी दर्ज 

जानकारी के अनुसार शोभाला जेतमाल के मोटासर निवासी दमाराम व तेजाराम दो भाईयों के बीच पिछले 1 वर्षे जमीन को लेकर विवाद चल रहा है और विवाद को लेकर पहले भी बीजराड़ थाने में मामला भी दर्ज हो चुका है. पुलिस व गांव के लोगों ने 3 दिन पहले समझाइस दोनों ही भाइयों के जमीन का बंटवारा करवा दिया था.

खेत की जुताई के दौरान कहासुनी

खेत की जुताई के दौरान दोनों ही पक्षों के सदस्य के बीच कहासुनी के बाद आमने-सामने हो गए और लाठियों व धारदार हथियारों से दोनों ही पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. जिसमें एक दर्जन लोग दोनों ही पक्षों के घायल हो गए. दोनों भाइयों के बीच खूनी संघर्ष होते चोखाराम व्यक्ति इन दोनों पक्षों को बीच-बचाव करने के लिए आया था लेकिन उसके भी सिर में गंभीर चोट आने से वह घायल हो गया.

खूनी संघर्ष की जानकारी मिलने के बाद तुरंत बीजराड़ थानाधिकारी भंवरलाल व पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और बीच-बचाव कर दोनों ही पक्षों के घायलों को चौहटन के उप जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद छह लोगों को गंभीर चोट होने के चलते बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल रेफर कर दिया. फिलहाल बीजराड़ थाना पुलिस रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कानूनी कार्ररवाई करेगी.

यह भी पढ़ें- 

राजस्थान मौसम विभाग ने दी जोरदार बारिश की चेतावनी, जानें अपने जिले का हाल

राजस्थान में जल्द जारी होंगे नए जिलों के नोटिफिकेशन,राजस्व मंत्री रामलाल जाट ने दिए संकेत

Trending news