Rajasthan Chunav Result 2023: OSD लोकेश शर्मा का सीएम पर बड़ा हमला, बताया हार का जिम्मेदार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1992785

Rajasthan Chunav Result 2023: OSD लोकेश शर्मा का सीएम पर बड़ा हमला, बताया हार का जिम्मेदार

Rajasthan Chunav Result 2023: OSD लोकेश शर्मा ने सीएम गहलोत पर बड़ा पलटवार किया है. शर्मा ने हार के सीएम गहलोत को जिम्मेदार बताया है. शर्मा ने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट X पर शेयर किया करते हुए लिखा है कि,  25 सितंबर 2022 को ही तय हो गई थी हार. 

osd lokesh sahrma

Rajasthan Chunav Result 2023: मरूधरा के रण में रविवार का दिन भगवे का रहा. राजस्थान में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत के साथ 5 साल बाद अपनी धमाकेदार वापसी की है. लेकिन वही जहां भाजपा में जश्न का माहौल है तो दूसरी तरफ कांग्रेस में मायूसी छायी हुई है. ऐसे में OSD लोकेश शर्मा ने  सीएम गहलोत के  पर बड़ा पलटवार किया है. शर्मा ने हार के सीएम गहलोत को जिम्मेदार बताया है. 

 OSD शर्मा ने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट X पर शेयर किया करते हुए लिखा है कि,  25 सितंबर 2022 को ही तय हो गई थी हार. 

 

सीएम के OSD का ट्वीट 

सीएम के OSD का ट्वीट -25 सितम्बर की घटना प्रायोजित थी . जब आलाकमान के खिलाफ़ विद्रोह कर अवमानना की.  खेल उसी दिन से शुरू हो गया था. पार्टी ने गहलोत के चेहर पर चुनाव लड़ा. उन्हें फ्री हैण्ड दिया, उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ा. गहलोत के मुताबिक, हर सीट पर वे चुनाव लड़ रहे थे. न गहलोत का अनुभव चला, न जादू - OSD, न योजनाओं के सहारे जीत मिली.न ही अथाह पिंक प्रचार काम आया - OSD, तीसरी बार लगातार सीएम रहते हुए.गहलोत ने पार्टी को फिर हाशिये पर ला खड़ा किया.आज तक उन्होंने पार्टी से सिर्फ लिया ही लिया. लेकिन कभी सत्ता में वापसी नहीं करा सके - OSD, लिखा - गहलोत के पार्ट पर ऐसे फ़ैसले लिए गए.कि विकल्प तैयार ही नहीं हो पाए.

अब देखना है किOSD का ट्वीट सियासत में क्या खलबली मचाता है.और कांग्रेस आलाकमान इस आगे चलकर इस पर क्या प्रतिक्रिया देता है.  

Trending news