बाड़मेर: तेज रफ्तार गाड़ी ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, हादसे में ट्रैक्टर सवार की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1789340

बाड़मेर: तेज रफ्तार गाड़ी ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, हादसे में ट्रैक्टर सवार की दर्दनाक मौत

बाड़मेर न्यूज: बाड़मेर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया.तेज रफ्तार गाड़ी ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी. हादसे में ट्रैक्टर सवार की दर्दनाक मौत हो गई. मामले की जांच की जा रही है.

बाड़मेर: तेज रफ्तार गाड़ी ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, हादसे में ट्रैक्टर सवार की दर्दनाक मौत

Barmer: बाड़मेर जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 68 पर देर रात एक तेज रफ्तार जायलो गाड़ी ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में ट्रैक्टर व जायलो गाड़ी दोनों ही पलटी खा गए और ट्रैक्टर पर सवार एक युवक की ट्रैक्टर के नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई. वहीं अन्य 2 लोग घायल हो गए. जिनको बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

जानकारी के अनुसार मतुजो की ढाणी बालासर निवासी रतनाराम पुत्र सवाईराम भील अपने जीजा लालाराम के साथ ट्रैक्टर की सर्विस करवाने के लिए बाड़मेर आया हुआ था. ट्रैक्टर की सर्विस करवाने के बाद रात को दोनों ही ट्रैक्टर पर सवार होकर वापस अपने गांव जा रहे थे. इस दौरान ग्रामीण थाने से आगे आर्मी गेट के सामने पीछे से आ रही तेज रफ्तार जायलो गाड़ी ने टक्कर मार दी. जिसके बाद ट्रैक्टर व जायलो गाड़ी दोनों ही पलटी खा गए. हादसे में ट्रैक्टर के नीचे दबने से सवाई राम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

कार चालक को करवाया अस्पताल में भर्ती

वहीं लालाराम व जायलो चालक को मामूली चोटें आई जिनको बाड़मेर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. हादसे की सूचना मिलते ही ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों ही क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से हटाकर थाने लाकर खड़ा करवाया गया है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी है.

पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लिया

परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. ग्रामीण थाने के हेड कॉन्स्टेबल बाबू लाल का कहना है कि परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर इस पूरे मामले की जांच की जाएगी. पुलिस ने हादसे में दोनों ही क्षतिग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है.

यह भी पढ़ेंः  जयपुर - पुष्य नक्षत्र में हुआ मोती डूंगरी के गणेश जी का पंचामृत अभिषेक, स्नान के बाद फूल बंगले में किया विराजमान

यह भी पढ़ेंः Dholpur News:नशे में धुत ट्रक चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, पहले कचरा वाहन को ठोका फिर सांड को मार दी टक्कर

Trending news