बाड़मेर: अपनी मोहब्बत से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, पिता ने कर दिया कांड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1746003

बाड़मेर: अपनी मोहब्बत से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, पिता ने कर दिया कांड

बाड़मेर न्यूज: बाड़मेर में एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा. इस दौरान युवक की प्रेमिका के पिता ने युवक को देख लिया. बस फिर क्या था फिर प्रेमिका के पिता ने खौफनाक कदम उठाया.

बाड़मेर: अपनी मोहब्बत से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, पिता ने कर दिया कांड

Siwana,Barmer: बाड़मेर जिले के समदड़ी में प्रेम प्रसंग के चलते के चलते युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. ऐसा बताया जा रहा है कि युवक प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पर गया. युवती के पिता ने उसे देख लिया. जिसके बाद युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इससे युवक की मौत हो गई. शव को तीन किलोमीटर दूर झाड़ियां फेंक दिया.

बाड़मेर में पीटपीट कर युवक की हत्या 

मामला बाड़मेर समदड़ी थाने के मजल गांव बीती रात का है. जहां पीटपीट कर युवक की हत्या कर दी गई. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. शव को समदड़ी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं पुलिस ने एक आरोपी को डिटेन किया है. परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बाड़मेर में युवक पर धारदार हथियार से हमला

पुलिस के अनुसार समदड़ी जेठंतरी निवासी हितेश (28) पुत्र हीरालाल रविवार रात को मजल गांव में महिला के घर पर मिलने के लिए गया था.  इस दौरान महिला के पिता को युवक हितेश को देखकर गुस्सा आया. हितेश पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया. इससे युवक की रात को ही मौत हो गई. मारने के बाद परिवार के लोगों ने मजल गांव में रोड पर फेंक दिया. सोमवार को जब पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को समदड़ी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाकर घटना स्थल सबूत जुटाए हैं. जानकारी मिलने पर बालोतरा एएसपी सीताराम खोजा, डीएसपी नीरज भी पहुंची.

मृतक के पिता वागाराम ने पुलिस को रिपोर्ट दी है कि बेटा हीराराम उर्फ हितेश को फोन करके सुजाराम निवासी देव नगर मजल ने धोखे से बुलाया. वहां पर पुत्री और पिता ने मिलकर लोहे के धारदार हथियार से मार दिया और झाड़ियों में फेंक दिया।

समदड़ी थानाधिकारी शारदा विश्नोई के मुताबिक परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. वहीं, युवक मर्डर मामले में एक आरोपी को डिटेन किया है. वहीं, पुलिस टीम लगातार पूरे मामले की जांच में जुटी है. 

यह भी पढ़ेंः

Rajasthan Weather News: राजस्थान में चक्रवाती तूफान बिपरजॉय ने मचाई तबाही, कई इलाकों में आई बाढ़!

बिपरजॉय से प्रदेश में नुकसान, BJP प्रदेशाध्यक्ष बोले, गहलोत सरकार का आपदा प्रबंधन फेल, दावों की खुली पोल

Trending news