फोन न उठाने को लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी, दो बच्चों समेत खुद टांके में लगाई छलांग..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1685657

फोन न उठाने को लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी, दो बच्चों समेत खुद टांके में लगाई छलांग..

Barmer: बाड़मेर से फोन न उठाने को लेकर एक बड़ी खबर है. आपको बता दें कि बाड़मेर में पति-पत्नी के बीच फोन न उठाने को लेकर कहासुनी इतनी दूर तक बढ़ गई की नाराज पत्नी ने दो बच्चों के साथ टांके में कूदकर जान दे दी.

 

फोन न उठाने को लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी, दो बच्चों समेत खुद टांके में लगाई छलांग..

Barmer: बाड़मेर जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई. जहां पर फोन नहीं उठाने को लेकर पति-पत्नी के बीच में कहासुनी हो गई. जिसके बाद गुस्साई पत्नी ने घर में रखे जेवरात व नकदी को आग लगाकर जला दिया.उसके बाद बेटे व बेटी को साथ में लेकर टांके में कूदकर सुसाइड कर लिया. जिससे पानी मे डूबने से तीनों की मौत हो गई.

सुसाइड नोट का स्टेटस लगाया

जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के गंगासरा गांव निवासी विवाहिता झीमों देवी व उसके पति चिमाराम के फोन नही उठाने को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद विवाहिता ने फेसबुक व सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट का स्टेटस लगाया और उसके बाद घर में रखे जेवरात व रुपयों को आग लगा दी. 8 वर्षीय बेटे संतोष व ढाई वर्षीय बेटी भावना को टांके में डाल दिया. 

कूदकर आत्महत्या कर ली

उसके बाद खुद भी टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली.मृतका के भाई ने जैसे ही सोशल मीडिया पर स्टेटस देखा तो तुरंत अपनी दूसरी बड़ी बहन को इसकी सूचना दी.  बड़ी बहन कमला भाग कर विवाहिता के घर पहुंची.घर में जेवरात व रुपयों में आग लगाई हुई थी और तीनों के शव पानी के टांके में तैर रहे थे. 

घटना की जानकारी मिलते सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की मौजूदगी में शवों को पानी के टांके से बाहर निकलवाकर बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पीहर पक्ष को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द किया जाएगा. मृतका का पति बीकानेर में मजदूरी करता है.वहीं, मृतका बेटा चौथी क्लास में पढ़ता है.

विवाहिता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए सुसाइड नोट में अपनी देवरानी के साथ पति के अवैध संबंध होने का आरोप लगाया है मृतका के भाई बाबूलाल ने पुलिस को दहेज हत्या की रिपोर्ट दी है, फिलहाल पुलिस पीहर पक्ष की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- RSMSSB New Website : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की नई वेबसाइट RSSB नाम से शुरू, अब यहीं मिलेगा सबसे तेज अफडेट

 

Trending news