बाड़मेर: तालाब में नहाने उतरा अधेड़ गहरे पानी में डूबा, NDRF और गोताखोरों का सर्च ऑपरेशन जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1743329

बाड़मेर: तालाब में नहाने उतरा अधेड़ गहरे पानी में डूबा, NDRF और गोताखोरों का सर्च ऑपरेशन जारी

Barmer: बाड़मेर में तालाब में नहाने उतरा अधेड़ गहरे पानी में डूब गया. NDRF और गोताखोरों का सर्च ऑपरेशन जारी है,ये घटना सिवाना के समदड़ी क्षेत्र की है.क्रवर्ती तूफान बिपरजॉय के चलते सिवाना उपखंड क्षेत्र में कल से ही लगातार बारिश हो रही है.

 

बाड़मेर: तालाब में नहाने उतरा अधेड़ गहरे पानी में डूबा, NDRF और गोताखोरों का सर्च ऑपरेशन जारी

Barmer: बाड़मेर जिले के सिवाना उपखंड क्षेत्र के राखी गांव में दोस्तों के साथ तालाब नहाने उतरे एक अधेड़ के डूबने का मामला सामने आया है, जिसके बाद स्थानीय गोताखोर व एनडीआरएफ की टीम द्वारा तालाब में युवक को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

चक्रवर्ती तूफान बिपरजॉय के चलते सिवाना उपखंड क्षेत्र में कल से ही लगातार बारिश हो रही है, और राखी गांव का तालाब बारिश के पानी से लबालब भर गया था, जिसके बाद आज 45 वर्षीय शेराराम भील अपने दोस्तों के साथ तालाब में नहाने के लिए गया था. नहाने के लिए तालाब में नहाने के दौरान अधिक गहराई वाले स्थान पर जाने से वह डूब गया. जिसके बाद दोस्तों ने शेरा राम के डूबने की खबर स्थानीय प्रशासन को दी.

 सूचना मिलने के तुरंत बाद सिवाना विधायक हमीर सिंह भायल उपखंड अधिकारी दिनेश विश्नोई सिवाना तहसील दार हनुवंतसिह देवड़ा ,पुलिस उपाधीक्षक नीरज शर्मा डेलू,राजीव परिहार, सहित स्थानीय गोताखोरों एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची.दो नौकाओं के सहयोग से लगातार एनडीआरएफ टीम व स्थानीय गोताखोर पूरे तालाब में शेराराम को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं.

शेरा राम के डूबने की खबर मिलने के बाद परिजनों का भी रो-रो कर बुरा हाल है. लेकिन अभी तक एनडीआरएफ टीम व स्थानीय गोताखोरों कोई सफलता नहीं मिली है. लगातार तालाब में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.वहीं, तालाब के चारों और स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है, एहतियात के तौर पर तालाब पर पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. प्रशासन ने तालाब में जलभराव वाले क्षेत्रों से आमजन को दूर रहने की अपील की है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में ST,SC और OBC से बनेंगे मंदिर के पुजारी, गहलोत सरकार ने 8 महिलाओं को किया नियुक्त

 

Trending news