Sachin Pilot: सचिन पायलट ने बाड़मेर से पीएम मोदी और सीएम अशोक गहलोत पर साधा निशाना, कहा- दिल दुखता है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1683561

Sachin Pilot: सचिन पायलट ने बाड़मेर से पीएम मोदी और सीएम अशोक गहलोत पर साधा निशाना, कहा- दिल दुखता है

Sachin Pilot: राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट अपने एकदिवसीय दौरे पर बाड़मेर पहुंचे. जहां उन्होंने वन एवं पर्यावरण मंत्री हेमाराम चौधरी के बेटे वीरेंद्र चौधरी की स्मृति में नवनिर्मित वीरेंद्र धाम छात्रावास का लोकार्पण किया.

 

Sachin Pilot: सचिन पायलट ने बाड़मेर से पीएम मोदी और सीएम अशोक गहलोत पर साधा निशाना, कहा- दिल दुखता है

Sachin Pilot: सचिन पायलट ने बाड़मेर से पीएम मोदी और सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा है.स्वर्गीय वीरेंद्र चौधरी की मूर्ति का अनावरण किया उसके बाद में सचिन पायलट ने आदर्श स्टेडियम में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया.जिसमें पेपर लीक भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर बिना नाम लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा और दिल्ली में जंतर-मंतर पर बैठे खिलाड़ियों के धरने को लेकर भी मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया.

पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने अपने गुट के मंत्रियों व विधायकों के साथ जयपुर से विशेष विमान से बाड़मेर के उत्तरलाई एयरबेस पहुंचे और उसके बाद सड़क मार्ग से बाड़मेर पहुंचकर वीरेंद्र धाम का लोकार्पण कर आदर्श स्टेडियम में विशाल जनसभा को संबोधित कर पश्चिमी राजस्थान के मारवाड़ क्षेत्र में शक्ति प्रदर्शन किया. पायलट को सुनने के लिए हजारों की संख्या में बाड़मेर जिले भर से लोग पहुंचे.

 इस दौरान सचिन पायलट ने करप्शन,भ्रष्टाचार को लेकर गहलोत सरकार पर निशाना साधा और धरने पर बैठे खिलाड़ियों को लेकर भी मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला.सचिन पायलट ने कहा कि मेरा दिल दुखता जब नौजवानों के साथ उत्पीड़न होता है, जो पहलवान इतने दिनों से धरने पर बैठे हैं उस मामले में सरकार कार्रवाई करने से कतरा रही है, जो खिलाड़ी देश के लिए मेडल जीत कर आए और जिनकी वजह से देश का नाम रोशन हुआ.

 आज वह न्याय की गुहार लगा रहे हैं और सरकार संकोच कर रही है काम करने में. यह सरकार की जिद्द का प्रतीक है. नौजवान कहीं पर भी हो चाहे प्रदेश का हो या देश का उसको अगर दुख होता है, तो हम सबको दुख होता है प्रदेश में जब पेपर लीक होते हैं और भ्रष्टाचार का मामला सामने आता है.पेपर कैंसिल होते हैं और नौकरियां नहीं लग पाती है तो हम सबको दुख होता है यह सब व्यवस्था सुधारने के लिए हम सबको मिलकर काम करना पड़ेगा. 

इस दौरान सचिन पायलट ने काकी कोई कुछ भी कह ले लेकिन कर्नाटक में अच्छे बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनेगी. वहां, पर भी भ्रष्टाचार का मुद्दा है वहां भाजपा की सरकार है और 40 पर्सेंट हम लोग भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं.इसीलिए मैं कहता हूं कि भाजपा की सरकार के समय राजस्थान में जो भ्रष्टाचार हुआ है उसको उजागर करने का समय आ गया है.

आदर्श स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करने के बाद सचिन पायलट अपने गुट के मंत्रियों व विधायकों के साथ ही क्षत्रिय युवक संघ के आलोक आश्रम पहुंचे जहां पर क्षत्रिय युवक संघ के संरक्षक भगवान सिंह रोलसाबसर के साथ मुलाकात कर राजनीतिक विषयों पर चर्चा की.

 इस दौरान आलोक आश्रम पहुंचने पर सचिन पायलट का भव्य पुष्प वर्षा कर स्वागत किया. भगवान सिंह रोल साहब सर की ओर से सचिन पायलट को शॉल ओढ़ाकर व गीता भेंट कर उनका बहूमान किया. वहीं, उसके बाद धनाऊ प्रधान शमा बानो के घर पहुंचे जहां पर उन्होंने पूर्व मंत्री गफूर अहमद के साथ मुलाकात कर राजनीतिक चर्चा कर फीडबैक लिया.

सचिन पायलट के बाड़मेर दौरे के दौरान वन एवं पर्यावरण मंत्री हेमाराम चौधरी,मंत्री मुरारी लाल मीणा,बृजेंद्र ओला,राजेंद्र सिंह गुढ़ा, खिलाड़ी लाल बैरवा,महेश शर्मा,जीआर खटाना,बायतु विधायक हरीश चौधरी चौहटन विधायक पदमाराम मेघवाल जैसलमेर विधायक रूपाराम मेघवाल सहित कांग्रेसी कार्यकर्ता व पदाधिकारी सहित हजारों की संख्या में बाड़मेर जिले भर से लोगों की भीड़ उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें- जैसलमेर: देवदूत बनकर पहुंची RPF की कांस्टेबल सुमन, ट्रेन में फंस रही महिला की बचाई जान

 

Trending news