भरतपुर में NEET 2024 में पकड़ा गया मुन्नाभाई, 10 लाख में तय हुआ था सौदा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2235956

भरतपुर में NEET 2024 में पकड़ा गया मुन्नाभाई, 10 लाख में तय हुआ था सौदा

NEET 2024: भरतपुर में आयोजित नीट परीक्षा के दौरान एक एमबीबीएस स्टूडेंट डमी कैंडिडेट के रूप में परीक्षा केंद्र पर पकड़ा गया है. पुलिस ने डमी कैंडिडेट के साथ नकल कराने आए गिरोह के अन्य सदस्यों को भी हिरासत में ले लिया है.

NEET 2024

NEET 2024: भरतपुर में आयोजित नीट परीक्षा के दौरान एक एमबीबीएस स्टूडेंट डमी कैंडिडेट के रूप में परीक्षा केंद्र पर पकड़ा गया है. पुलिस ने डमी कैंडिडेट के साथ नकल कराने आए गिरोह के अन्य सदस्यों को भी हिरासत में ले लिया है. पकड़े गए कुल 6 आरोपियों में से 3 आरोपी मेडिकल कॉलेज अजमेर के एमबीबीएस के थर्ड ईयर के स्टूडेंट्स हैं.

डमी कैंडिडेट डॉक्टर अभिषेक ने बताया कि उसने 10 लाख रुपए का सौदा किया था, जिसमें से 1 लाख एडवांस में लिया गया था. उन्होंने राहुल गुर्जर के स्थान पर परीक्षा देने के लिए अपनी बायोमेट्रिक पहचान नीट के फार्म में भरी थी. पकड़े गए आरोपियों में मूल परीक्षार्थी राहुल गुर्जर ,डॉ रविकांत उर्फ रवि मीणा,डा अमित जाट,डॉक्टर अभिषेक ,दयाराम ,सुरेश नाम के आरोपी है. 

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में डमी केंडीडेन्ट के रूप में परीक्षा में बैठने वाले डॉक्टर अभिषेक ने बताया कि डॉक्टर रविकांत उर्फ रवि मीणा ने ही उनका सौदा तय कराया था. एएसपी अकलेश शर्मा ने बताया कि आरोपियो से डिटेल पूछताछ की जाएगी. इसके बाद मामले का खुलासा किया जाएगा. इनके गिरोह में कौन कौन लोग शामिल है यह पूछताछ के बाद खुलासा होगा.

Trending news