बयाना में दो दिन बाद मिला महिला का शव, हत्या की आशंका के बाद परिजनों ने किया रोड जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333765

बयाना में दो दिन बाद मिला महिला का शव, हत्या की आशंका के बाद परिजनों ने किया रोड जाम

रुदावल थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह बाजरे के खेत में एक महिला का सड़ा-गला शव मिला. सूचना पाकर पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची. मृतक महिला की पहचान होने के बाद एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए. बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले महिला अपने घर से लापता हुई थी.

 

बयाना में दो दिन बाद मिला महिला का शव, हत्या की आशंका के बाद परिजनों ने किया रोड जाम

Bayana: भरतपुर जिले के रुदावल थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह बाजरे के खेत में एक महिला का सड़ा-गला शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची. मृतक महिला की पहचान चहल रोड बयाना की 38 वर्षीय गुड्डी पत्नी भवानी कुशवाह के रूप में की गई. एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए. बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले महिला अपने घर से लापता हो गई थी. परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए बयाना के गांधी चौक पर रोड जाम कर दिया. बीते कई घंटे से परिजन रोड जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिस के समझाने के बावजूद अभी तक रोड जाम नहीं खुलवाया जा सका है.

3 घंटे से ग्रामीण रोड जाम

रुदावल थाने के एएसआई ज्ञान सिंह गुर्जर ने बताया कि शनिवार सुबह उन्हें सूचना मिली कि थाना डांग रोड पर ककरेटा हनुमान मंदिर के पास एक खेत में महिला का शव पड़ा है. मौके पर जाकर देखा तो एक महिला का सड़ा-गला शव पड़ा था. महिला की पहचान चहल रोड की 38 वर्षीय गुड्डी पत्नी भवानी कुशवाह के रूप में की गई.
पुलिस ने महिला की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी और उसके बाद शव बयाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवा दिया. परिजन हत्यारों को पकड़ने की मांग कर बयाना कस्बा के गांधी चौक पर रोड जाम कर प्रदर्शन करने लगे. बीते करीब 3 घंटे से ग्रामीण रोड जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- धार्मिक मेलों में ऐसी व्यवस्था हो कि दूर के श्रद्धालु परेशान ना हों- CM गहलोत2 दिन पहले हुई थी लापता

समझाने के बावजूद अभी तक लोगों को सड़क से नहीं हटाया जा सका है. सूचना पर एएसपी राजेन्द्र वर्मा सहित पुलिस प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंचे हैं. गौरतलब है कि 2 दिन पहले गुड्डी नाम की महिला दोपहर 12 बजे के आसपास घर से लापता हो गई. शनिवार सुबह पुलिस को महिला का शव खेत में पड़ा मिला. परिजनों को महिला की हत्या करने की आशंका है. उधर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही हकीकत का खुलासा हो सकेगा.

Reporter- Devendra Singh

भरतपुर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news