Churu News: बीहड़ में मिला युवक का शव, जो जंगली कुत्तों ने नोच खाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2239959

Churu News: बीहड़ में मिला युवक का शव, जो जंगली कुत्तों ने नोच खाया

Churu News:  राजस्थान के चूरू में  बुधवार सुबह बीहड़ में एक युवक का शव मिला, जो जो कुतों के द्वारा बुरी तरह नोचा हुआ क्षत-विक्षत हालत में था. लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद जांच जारी है. 

Churu News

Churu News: राजस्थान के चूरू क्षेत्र में आवारा कुत्तों का आतंक इतना ब्यावह बना हुआ है कि जिंदा व्यक्ति को भी नोच नोच कर खा जाते हैं.  ऐसा ही वाकया चूरू के वार्ड 48 के एक युवक के साथ हुआ है. 

मंगलवार दोपहर घर से निकले 35 वर्षीय युवक का बुधवार सुबह बूंटियां की रोही में शव मिला, जो कुतों के द्वारा बुरी तरह नोचा हुआ क्षत-विक्षत हालत में था. सुबह के समय रोही में घूमने गए मोहल्ले के लोगों को सूचना मिली. शव की सूचना मिलने पर पहुंचे मौहल्ले वालों ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी.

कोतवाली थाना के हैड कांस्टेबल सुभाषचंद्र व कांस्टेबल सुनील कुमार मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने देखा शव को कुतों के द्वारा बुरी तरह नोचा हुआ था. पुलिस ने शव को डीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस के अनुसार चूरू के वार्ड 48 निवासी शिवरतन ने रिपोर्ट दी कि उसका 35 वर्षीय भतीजा कन्हैयालाल भार्गव मंगलवार दोपहर घर से एक बजे बिना बताये निकल गया था, जिसकी पूरे दिन व पूरी रात तलाश की लेकिन मगर वह कहीं भी नहीं मिला. 

कन्हैयालाल आदतन शराबी था. बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे बीहड़ में घूमने के लिए जाने वाले लोगों ने सूचना दी कि कन्हैयालाल बीहड़ में मृत हालत में पड़ा है. परिवार के लोग तुरन्त मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने तुरन्त मौके पर पहुंचकर शव को डीबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. कुतों के द्वारा शव को बुरी तरह से नोचा गया है.

इस संबंध में कोतवाली थानाधिकारी मुकुट बिहारी ने बताया कि पुलिस के द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है. परिजनों के अनुसार, शव को कुतों के द्वारा नोचा गया है. इसके लिए मेडिकल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ठ होगा कि कुतों के द्वारा मौत के बाद नोचा गया है या पहले इसलिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी स्थिति साफ होगी. 

दो भाइयों में छोटा है कन्हैयालाल
अस्पताल में मोर्चरी के पास परिवार के लोगों ने बताया कि कन्हैयालाल दो भाईयों में छोटा था, जो मजदूरी करता था. कन्हैयालाल अविवाहित था. घर में केवल कन्हैयालाल और इसकी मां दोनों ही रहते थे. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में तेजी से बढ़ रहे इन दो जानलेवा बीमारी के मरीज, हजारों लोग संक्रमित

यह भी पढ़ेंः RBSE 10th 12th Result 2024:जानिए राजस्थान में 10वीं और 12वीं के रिजल्ट का ताजा अपडेट

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather: राजस्थान में 5 दिन होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Trending news