Churu: नाबालिका से दुष्कर्म के आरोपी को कड़ी सजा की मांग,पूर्व विधायक ने जताया रोष
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2036454

Churu: नाबालिका से दुष्कर्म के आरोपी को कड़ी सजा की मांग,पूर्व विधायक ने जताया रोष

Churu news: शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं एवं 6 वर्षीय नाबालिक के साथ हुए दुष्कर्म के मामले को लेकर पूर्व विधायक डॉ कृष्णा पूनिया ने कार्यकर्ताओ के दलबल के साथ पुलिस थाने पहुंचकर रोष व्यक्त कर विरोध प्रदर्शन किया है.

नाबालिका से दुष्कर्म

Churu news: शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं एवं 6 वर्षीय नाबालिक के साथ हुए दुष्कर्म के मामले को लेकर पूर्व विधायक डॉ कृष्णा पूनिया ने कार्यकर्ताओ के दलबल के साथ पुलिस थाने पहुंचकर रोष व्यक्त कर विरोध प्रदर्शन किया है. इस अवसर पर नाबालिक बालिका के परिजन भी उपस्थित थे. 

पूर्व विधायक ने सौंपा ज्ञापन 
इस अवसर पर पूर्व विधायक डॉ कृष्णा पूनिया ने कहा किराजस्थान में भाजपा सरकार बनते ही क्षेत्र में चोरी और दुष्कर्म की घटनाओं में वृद्धि होने लगी हैं. उन्होंने कहा कि सरकार के मंत्रिमंडल का गठन नहीं हुआ है .बेलगाम सरकार चल रही है राज्य की जनता अपने आप को ठगा सा महसूस कर रही है. उन्होंने कहा कि 6 वर्षीय बालिका के साथ निदनीय घटना हुई है तथा पीड़ित परिवार को मारने की धमकी देकर धमकाया जा रहा है पूर्व विधायक ने कहा कि उनके अथक प्रयास से सादुलपुर क्षेत्र विकास की राजनीति पर चला था.

 6 वर्षीय बालिका के साथ निदनीय घटना
 लेकिन अब गुंडाराज हावी होने लगा है. पीड़ित परिवार के साथ अन्याय हुआ तो क्षेत्र की जनता को सड़कों पर उतरना पड़ेगा. इस अवसर पर पूनिया के नेतृत्व में कार्यकर्ताओ ने विरोध प्रदर्शन किया।दोषी को कड़ी सजा दिलाने की मांग कर थाना अधिकारी को ज्ञापन सोपा। तथाविधायक ईमानदारी से बिना किसी दबाव में आए दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है.

प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया
 तथा कहा कि साथ ही दूसरी तरफ़ बीजेपी सरकार बनते ही क्षेत्र में चोरी की वारदात बढ़ गई हैं. चोरी की रोकथाम के लिए भी माँग की . इससे पहले मोहता वाटिका से पैदल चलकर बहल मोड़, पिलानी फ़ाटक, पिलानी मोड़ होते हुए सभी कांग्रेस कार्यकर्ता कृष्णा पूनिया के नेतृत्व में राजगढ़ थाना पहुँचकर प्रदर्शन कर ज्ञापन दिया .

यह भी पढ़ें:ओटाराम देवासी को बनाया राज्यमंत्री, पत्नी ने कहा माँ चामुंडा के आशीर्वाद से मिली जीत

Trending news