चूरू की भीम आर्मी भारत एकता मिशन ने उठाई धर्मांतरण के खिलाफ आवाज, जिला कलेक्टर से की कार्रवाई की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1784266

चूरू की भीम आर्मी भारत एकता मिशन ने उठाई धर्मांतरण के खिलाफ आवाज, जिला कलेक्टर से की कार्रवाई की मांग

Churu news: रतननगर में धर्मांतरण का मामला रुकने का नाम नही ले रहा है, धर्मांतरण का तूल अब चूरु कलेक्ट्री भी पहुंचा है. आज भीम आर्मी भारत एकता मिशन ने धर्मांतरण मामले को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. 

 

 

चूरू की भीम आर्मी भारत एकता मिशन ने उठाई धर्मांतरण के खिलाफ आवाज,  जिला कलेक्टर से की कार्रवाई की मांग

Churu: रतननगर में धर्मांतरण का मामला रुकने का नाम नही ले रहा है, धर्मांतरण का तूल अब चूरु कलेक्ट्री भी पहुंचा है. आज भीम आर्मी भारत एकता मिशन ने धर्मांतरण मामले को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है.
गौरतलब है की दो दिन पूर्व जी राजस्थान ने इस खबर को प्रमुखता से चलाया था.

रतननगर में धर्मांतरण का मामला रुकने का नाम नही ले रहा है, धर्मांतरण का तूल अब चूरु कलेक्ट्री भी पहुंचा है. आज भीम आर्मी भारत एकता मिशन ने धर्मांतरण मामले को लेकर जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है.
गौरतलब है की दो दिन पूर्व जी राजस्थान ने इस खबर को प्रमुखता से चलाया था, जिसको लेकर पुलिस ने भी मामले में हस्तक्षेप कर मामले को निराधार बताया था.

भीम आर्मी भारत एकता मिशन ने उठाई आवाज

जी न्यूज टीम ने स्वयं मौके पर पहुंचकर 17वर्षीय क्रिश व उसके चाचा से बात कर सच्चाई जानी थी, जिसमे कृष व उसके चाचा ने धर्मांतरण के प्रयास की बात को सही बताया था. भीम आर्मी भारत एकता मिशन के अध्यक्ष विनोद कुमार गुडेसर ने बताया कि रतननगर कस्बे में धर्म परिवर्तन और ब्रेनवाश एक हिंदू परिवार का करवाया जा रहा है, जिसमें 3 दिन पहले 14 जुलाई को जिसका ब्रेनवाश किया जा रहा है उसके पुत्र क्रिस शर्मा पिता का नाम दीपचंद शर्मा ने मीडिया के समक्ष एवं रतननगर थाना अधिकारी के समक्ष बयान दिए थे बयान में बताया कि उसाके  मां भाई और पिता को जबरदस्ती मास खिलाने एवं उसकी माता को रोजाना रोजे रखने की बात कही थी. 

इस घिनौने कार्य में समीम खान जो अपना नाम सीमा पठान बताती है इसका असली ठिकाना पता नहीं है, कहां से है गत 10 वर्षों से रतननगर में नाम बदलकर लोगों को गुमराह कर रही है और बच्चों और महिलाओं को निशाना बनाकर तरह-तरह के प्रलोभन देकर गुमराह कर रही है.यह गतिविधि रतननगर अंबेडकर भवन में इंदिरा रसोई संचालित कर उसमें गलत हरकत कर रही है. 

समीम खान उर्फ सीमा पठान कार्रवाई की मांग

रैकेट चला रही है समीम खान उर्फ सीमा पठान महिला का पूरी जानकारी कर उस पर कानूनी कार्रवाई की जाए.  जिनमें हमारे निम्न बिंदु है समीन खान और सीमा पठान की पूरी जानकारी पता की जाए और उस पर कानूनी कार्रवाई की जाए,  सीमा पठान को रतननगर में कौन लेकर आया वह क्यों लेकर आया इसकी जानकारी की जाए. उसका पूरे डॉक्यूमेंट चेक किए जाए.  इंदिरा रसोई अंबेडकर भवन जो गलत काम हो रहे हैं.

उसकी पूरी जानकारी एवं उसमे में लिप्त समस्त दोषियों पर कार्रवाई की जाए.  सीमा पठान द्वारा क्रिस की दादी को धमकी दी गई. उसकी भी जांच की जाए. उसकी रिकॉर्डिंग हमारे पास उपलब्ध है. क्रिस शर्मा के बयान  पर दबाव बनाक बदला दिए गए हैं उसकी जानकारी ली जाय क्रिस शर्मा एवं उसके परिवार के लोगों के गले में ताबीज है उनको निकलवा जाए इसमें 3 दिन में कार्यवाही की जाए अन्यथा उग्र  प्रदर्शन करेगे. इस अवसर पर विमेश सिंह, नरेश अवासा, दिनेश लाटा,सम्पत नायक, गजानन्द और सुशील षर्मा ब्रह्मनगर आदि मौजूद थे.

Reporter- Navratan Prajapat

 

ये भी पढ़ें...

इस थाने में बाबा काल भैरव हैं थानेदार, बगल की कुर्सी पर बैठते हैं अधिकारी

Trending news