Viral Video: राजस्थान में यहां बड़ी तादाद में हाथों में डंडे लेकर मंदिर की जमीन छुड़ाने पहुंचे लोग!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2249416

Viral Video: राजस्थान में यहां बड़ी तादाद में हाथों में डंडे लेकर मंदिर की जमीन छुड़ाने पहुंचे लोग!

Dausa latest News: दौसा जिला में बैजूपाड़ा थाना क्षेत्र के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वायरल वीडियो में बड़ी तादात में लोग दिखाई दे रहे हैं. जिनमें कई लोगों के हाथ में लाठी डंडे भी हैं, हालांकि वायरल वीडियो को लेकर ज़ी मीडिया कोई पुष्टि नहीं करता है, लेकिन वीडियो के वायरल होने के बाद पीड़ित पक्ष सामने आया और उसने बताया कि यह वीडियो 11 मई का रानापाड़ा गांव का है.

 

Dausa news

Dausa latest News: राजस्थान के दौसा जिला में बैजूपाड़ा थाना क्षेत्र के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वायरल वीडियो में बड़ी तादात में लोग दिखाई दे रहे हैं. जिनमें कई लोगों के हाथ में लाठी डंडे भी हैं, हालांकि वायरल वीडियो को लेकर ज़ी मीडिया कोई पुष्टि नहीं करता है, लेकिन वीडियो के वायरल होने के बाद पीड़ित पक्ष सामने आया और उसने बताया कि यह वीडियो 11 मई का रानापाड़ा गांव का है. जिसमें मंदिर माफी की जमीन में होकर दबंगों द्वारा रास्ता निकाला जा रहा है. 

जब इस मामले को लेकर पुलिस के पास पहुंचे, तो पुलिस ने भी उनकी नहीं सुनी रास्ता निकालने वाले दबंगों की तादात ज्यादा थी और उसमें महिला पुरुष सब शामिल थे. हालात टकराव के हो गए. वहीं इस पूरे मामले को लेकर बैजूपाड़ा थाना अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बातचीत में बताया कि उन्हें मंदिर माफी की जमीन में होकर रास्ता निकालने की सूचना मिली थी. इस सूचना पर वह मौके पर पहुंचे लेकिन उस समय वहां कोई नहीं मिला. उसके बाद घरों में पहुंचकर लोगों से समझाईश की गई. 

यह भी पढ़ें- Jaipur News: डायबिटीज के मरीजों के लिए जयपुर डेयरी लांच करेगा शुगर फ्री आइसक्रीम

साथ ही 107, 16 में लोगों को पाबंद भी किया गया. ताकि कोई टकराव के हालात ना बनें. पूरे मामले से प्रशासन को अवगत करवाया गया. वहीं तहसीलदार ने बताया कि पूरे मामले को लेकर टीम गठित कर दी गई है. जो इस पूरे मामले का अनुसंधान कर रही है साथ ही इस पर कार्रवाई भी अमल में लाई जा रही है. वहीं पीड़ित पक्ष का आरोप है कि मंदिर माफी की जमीन में होकर रास्ता निकालने को लेकर बड़ी मिली भगत का खेल है.

Trending news