राजस्थान: बाड़ी में नबालिग के साथ छेड़खानी, किडनैपिंग की कोशिश, पुलिस ने दर्ज की FIR
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1742405

राजस्थान: बाड़ी में नबालिग के साथ छेड़खानी, किडनैपिंग की कोशिश, पुलिस ने दर्ज की FIR

Bari molestation: दबंग नामजद सहित चार पांच अन्य बदमाश उसके घर पर आ धमके. जिन्होंने घर में घुसते ही पीड़िता की नाबालिग पुत्री के साथ छेड़खानी (molestation of minor girl) शुरू कर दी. उसे जबरदस्ती अपनी स्कॉर्पियो में बैठा कर ले जाने लगे.

राजस्थान: बाड़ी में नबालिग के साथ छेड़खानी, किडनैपिंग की कोशिश, पुलिस ने दर्ज की FIR

Bari molestation of minor girl: बाड़ी के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ (molestation) तथा अपहरण करने की कोशिश का मामला सामने आया है. जिसे लेकर पीड़िता के पिता ने सदर थाने में नाम दर्जा एफआईआर (FIR) दर्ज कराई है. जानकारी के मुताबिक सदर थाना पुलिस के द्वारा बताया गया कि थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी एक व्यक्ति ने थाने में आकर मामला दर्ज कराया.

दबंग बदमाश घर पर आ धमके

जिसके अंतर्गत उसने बताया कि 14 जून 2023 को करीब रात 9:30 बजे वह अपने घर पर खाना खाने की तैयारी कर रहा था तभी गांव के ही कुछ दबंग नामजद सहित चार पांच अन्य बदमाश उसके घर पर आ धमके. जिन्होंने घर में घुसते ही पीड़िता की नाबालिग पुत्री के साथ छेड़खानी (molestation of minor girl) शुरू कर दी. उसे जबरदस्ती अपनी स्कॉर्पियो में बैठा कर ले जाने लगे तभी परिजनों ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने मिलकर सभी परिवारी जनों के साथ मारपीट कर दी तथा लाठी-डंडे से सभी को चोटिल कर दिया.

नाबालिग पुत्री के साथ छेड़खानी

शोर शराबा सुनकर आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए और लड़की के अपहरण की कोशिश को देखते हुए ग्रामीणों ने विरोध किया जिस पर आरोपियों ने ग्रामीणों पर भी पथराव किया साथ ही नाबालिक पुत्री के पिता पर आरोपी हलुके राम ने कट्टे से फायर शुरू कर दिए. जिससे सभी परिजन बाल-बाल बचे, ग्रामीणों के सजग होने पर सभी आरोपी स्कॉर्पियो से भाग गए.

परिजनों को धमकाकर किया हवाई फायर 

जबकि एक आरोपी अपनी बाइक को छोड़कर भाग गया उक्त घटना को लेकर जब पीड़ित थाने में मामला दर्ज कराने के लिए आ रहा था तो सभी दबंग मिलकर रास्ते में पीड़ित के परिजनों को धमकाने लगे और हवाई फायर करने लगे जिस पर ग्रामीणों ने भी उन्हें खदेड़ दिया.

ये भी पढ़ें- प्यार-शादी और मौत की दास्तां: शादी के लिए राजी नहीं थे परिवार, दोनों थे परेशान, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

पोस्को एक्ट के अंतर्गत दर्ज हुआ मामला, पुलिस कर रही है जांच

नाबालिक लड़की के साथ छेड़खानी और अपहरण की कोशिश के मामले को लेकर सदर थाना पुलिस के द्वारा पोस्को एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है. सदर थाना पुलिस की ओर से बताया गया है कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे और ऐसे अपराधियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी. वहीं ग्रामीणों ने भी उक्त आरोपियों के विरुद्ध जल्द से जल्द कठोर से कठोर कार्रवाई करने की मांग की है.

Trending news