15 जून को सीएम अशोक गहलोत आएंगे बाड़ी, भीषण गर्मी व आंधी को देखते हुए खास तैयारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1735310

15 जून को सीएम अशोक गहलोत आएंगे बाड़ी, भीषण गर्मी व आंधी को देखते हुए खास तैयारी

CM Ashok Gehlot come to Bari on June 15​: 15 जून को सीएम अशोक गहलोत बाड़ी में जनसभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जर्मन कैटेगरी का विशाल पंडाल लगाया जा रहा है. जो 300x500 वर्ग फुट लंबाई और चौड़ाई का है. इसमें 30 से 40 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है. साथ में पानी अंधड़ और बारिश से बचने के लिए टेंट को वाटरप्रूफ किया जा रहा है. 

15 जून को सीएम अशोक गहलोत आएंगे बाड़ी, भीषण गर्मी व आंधी को देखते हुए खास तैयारी

CM Ashok Gehlot will come to Bari on June 15​: बाड़ी शहर में 15 जून को सीएम अशोक गहलोत का प्रस्तावित कार्यक्रम है. ऐसे में शहर के बसेड़ी रोड स्थित कृषि उपज मंडी परिसर में कार्यक्रम को लेकर तैयारियां की जा रही है. कृषि उपज मंडी में विशाल पंडाल लगाया जा रहा है. इसी को लेकर जिले के पुलिस और प्रशासनिक अफसर लगातार दौराकर व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे है.

15 जून को गहलोत के कार्यक्रम की तैयारी जोरों पर

वहीं करीब 500 मीटर दूरी पर हेलीपैड बनाया जा रहा है. इसके अलावा हेलीपैड स्थल से कार्यक्रम स्थल तक भी विशेष प्रकार की व्यवस्था की गई है. हेलीपेड से सभा स्थल के बीच में महंगाई राहत कैम्प, प्रशासन शहर के संग शिविर और आमजन से मुलाकात के लिए टेंट लगाए जा रहे हैं. भीषण गर्मी को देखते हुए छाया-पानी की प्रॉपर व्यवस्था रखी गई है. पूरे कार्यक्रम की तैयारी सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा की जा रही हैं. जिसको लेकर पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन जीआर सैनी एवं अन्य सहायक और कनिष्ठ अभियंता तैयारियों में जुटे हैं.

भीषण गर्मी को देखते हुए तैयारियों में जुटे अधिकारी

पीडब्लूडी एक्सईएन जीआर सैनी ने बताया कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जर्मन कैटेगरी का विशाल पंडाल लगाया जा रहा है. जो 300x500 वर्ग फुट लंबाई और चौड़ाई का है. इसमें 30 से 40 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है. साथ में पानी अंधड़ और बारिश से बचने के लिए टेंट को वाटरप्रूफ किया जा रहा है. इसके अलावा हेलीपैड स्थल जो करीबन आधा किलोमीटर की दूरी पर है उसे विशेष रूप से तैयार किया जा रहा है. हेलीपैड स्थल से कार्यक्रम स्थल के बीच में मुख्यमंत्री की फ्लैगशिप योजनाओं के कैंपों की व्यवस्था की जा रही है. जिसमें आमजन से मुलाकात की भी व्यवस्था रखी गई है.

ये भी पढ़ें- जयपुर व्यापार महासंघ ने ट्रैफिक पुलिस अधिकारी को सुनाया दर्द, राहुल प्रकाश ने कहा- जल्द सुधरेगी हालत

पुलिस प्रशासन भी अलर्ट मोड मोड पर

सीएम अशोक गहलोत के कार्यक्रम को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी अब अलर्ट मोड पर आ गया है. खुद एसपी मनोज कुमार ने कार्यक्रम स्थल पर आकर मौका निरीक्षण कर रहे है और हर व्यवस्था की जानकारी ले रहे है. इसके अलावा उनके साथ बाड़ी सीओ सुरेश डाबरिया, कोतवाली एसएचओ महेंद्र सिंह, एसडीएम गिरधर मीणा, बीडीओ रामजीत सिंह के अलावा विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा द्वारा लगातार सभा स्थल की तैयारियों को लेकर निरीक्षण किया जा रहा है.

Trending news