धौलपुर : बाड़ी में 32 करोड़ का टेंडर ले मनमर्जी चला रही ये कंपनी, MLA गिर्राज मलिंगा भी बेबस !
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1591277

धौलपुर : बाड़ी में 32 करोड़ का टेंडर ले मनमर्जी चला रही ये कंपनी, MLA गिर्राज मलिंगा भी बेबस !

बाड़ी,धौलपुर: बाड़ी शहर में जलदाय विभाग द्वारा शहरी पुनर्गठित पेयजल योजना के तहत 32 करोड़ की लागत से कार्य कराया जा रहा है. शहर के जलदाय विभाग के खिलाफ और ठेकेदार की हठधर्मी से परेशान जनता ने भारद्वाज मार्केट में जाम लगा दिया.

धौलपुर : बाड़ी में 32 करोड़ का टेंडर ले मनमर्जी चला रही ये कंपनी, MLA गिर्राज मलिंगा भी बेबस !

बाड़ी,धौलपुर: बाड़ी शहर में जलदाय विभाग द्वारा शहरी पुनर्गठित पेयजल योजना के तहत 32 करोड़ की लागत से पेयजल पाइप लाइन के साथ पेयजल टंकी और उच्च क्षमता के भंडार गृह एवं नलकूपों का निर्माण कार्य कराया जा रहा है. यह कार्य आगरा की एक कंपनी कर रही है. जिसने लापरवाही की सारी हदें पार कर दी. बाड़ी शहर के आम नागरिक और दुकानदारों में आक्रोश है. दुकानदारों द्वारा दिये ज्ञापन और शिकायत करने के बावजूद भी प्रशासन और जलदाय विभाग द्वारा मामले में कोई कार्रवाई नहीं करने पर मंगलवार को शहर के बाजार को बंद रखा गया. इस दौरान शहर में जुलूस निकाला साथ में भारद्वाज मार्केट में जाम लगाकर प्रदर्शन किया गया.

इस दौरान मौके से गुजर रहे विधायक गिर्राज मलिंगा का नागरिकों ने घेराव कर दिया. विधायक मलिंगा ने गाड़ी से उतरकर नागरिकों की समस्या जानी और मौके पर जलदाय विभाग के अधिकारियों को बुलाकर लताड़ लगाई. उन्होंने जलदाय विभाग के बीच के अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए.

भारद्वाज मार्केट में लगा जाम,फंसे वाहन :
शहर के जलदाय विभाग के खिलाफ और ठेकेदार की हठधर्मी से परेशान जनता ने भारद्वाज मार्केट में जाम लगा दिया. आक्रोशित दुकानदार सड़क पर आ गए और रास्ता जाम कर दिया. इससे वाहनों की लंबी कतार गई. इस दौरान करीब एक घंटे तक जाम में फंसे यात्री परेशान होते दिखे. पुलिस और प्रशासन ने वैकल्पिक व्यवस्थाएं भी की लेकिन समस्या जस की तस बनी रही.

विधायक का किया घेराव,जयपुर जाने से रोका :
इस दौरान मौके से गुजर रहे बाड़ी विधायक गिर्राज मलिंगा का लोगों ने घेराव कर दिया. जयपुर जा रहे विधायक की गाड़ी को लोगों ने रोक दिया. ऐस में उन्होंने गाड़ी से उतरकर लोगों की समस्या जानी और मामले को सही बताते हुए उनका समर्थन किया.

विधायक ने लगाए भ्रष्टाचार के आरोप :
विधायक ने कहा कि जलदाय विभाग के उच्च अधिकारी और स्थानीय अधिकारी ठीक है,अपना काम कर रहे हैं लेकिन मध्यस्थ अधिकारी एसीएस ओर सीई की ठेकेदार से मिलीभगत है. वे पैसों का लेनदेन कर ठेकेदार से काम करा रहे है. उन्होंने ठेकेदारों और कंपनी के ठेके को रद्द करने तक की मांग की है.

Trending news