Dholpur: नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, बाड़ी में दो दिन तक हवसी से बनाया था शिकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1490010

Dholpur: नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार, बाड़ी में दो दिन तक हवसी से बनाया था शिकार

 Dholpur: धौलपुर के बारी में नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है, बता दें कि आरोपी हवसी ने दो दिनों तक बाड़ी में नाबालिक को अपना शिकार बनाया था. 

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Bari,  Dholpur: धौलपुर के बाड़ी क्षेत्र में एक नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए बसेड़ी रोड़ से आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिससे पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है. 

अनुसंधान के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा. आरोपी ने एक दिसंबर को एक नाबालिग बालिका का अपहरण कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था जिसका मामला पीड़िता द्वारा अपने परिजनों के साथ पुलिस में दर्ज कराया था.

मामले को लेकर सीओ मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि एक दिसंबर की रात सर्कल थाना क्षेत्र से एक नाबालिग बालिका का आरोपी द्वारा बहला-फुसलाकर अपहरण किया गया था.

 जिसके बाद आरोपी ने पीड़िता के साथ दो दिन तक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. दो दिन बाद जब नाबालिग बालिका अपने घर पहुंची तो उसने अपने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी. जिसके बाद परिजनों और नाबालिका द्वारा पुलिस में तहरीर दी गई.

पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कवर दी और टीम बनाकर संदिंग्ध स्थानों पर दबिश दी गई. मुखबिर की सूचना पर बसेड़ी रोड से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जिससे मामले में पूछताछ की जा रही है. 

आरोपी महादेव पुत्र रामचरण शहर के अलीगढ़ रोड का रहने वाला है. जो किसी दोना पत्तल की फैक्ट्री में काम करता था. जहां से आरोपी नाबालिग बालिका को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

वारदात को लेकर पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पुलिस की इस कार्रवाई में हेड कांस्टेबल बहादुर सिंह, ज्ञानेंद्र सिंह,अशोक कुमार के साथ पुलिस टीम का सहयोग रहा है.

Reporter- Bhanu Sharma

ये भी पढ़ें- Ajmer : स्कूल टीचर ने लड़की को नकल कराई, फिर छूए स्तन और..अब पूरी बात हुई वायरल

Trending news