Dholpur: अफसरों की रात रंगीन करने के लिए महिला की मांग, बातचीत का आडियो सोशल मीडिया में वायरल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2238900

Dholpur: अफसरों की रात रंगीन करने के लिए महिला की मांग, बातचीत का आडियो सोशल मीडिया में वायरल

Dholpur: धौलपुर जिले में खाकी को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है. पुलिस लाइन में तैनात कांस्टेबल द्वारा भागीरथपुरा गांव के एक व्यक्ति को फोन कर पुलिस के अधिकारियों के लिए लड़की या महिला की रात रंगीन एवं मसाज करने की मांग रखी है.

Dholpur: अफसरों की रात रंगीन करने के लिए महिला की मांग, बातचीत का आडियो सोशल मीडिया में वायरल

Dholpur: धौलपुर जिले में खाकी को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है. पुलिस लाइन में तैनात कांस्टेबल द्वारा भागीरथपुरा गांव के एक व्यक्ति को फोन कर पुलिस के अधिकारियों के लिए लड़की या महिला की रात रंगीन एवं मसाज करने की मांग रखी है. कांस्टेबल द्वारा ग्रामीण से की गई बातचीत का ऑडियो जिले भर में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा को लिखित में शिकायत पत्र दिया है. कांस्टेबल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

मामला रविवार का बताया जा रहा है. पुलिस लाइन में तैनात कांस्टेबल रामनरेश द्वारा सदर थाना क्षेत्र के गांव भागीरथपुरा निवासी एक युवक को फोन किया था. गुड्डू के मोबाइल पर कांस्टेबल पुलिस के अधिकारियों के लिए लड़की या महिला की डिमांड रखी है.

वायरल ऑडियो में कांस्टेबल कहता है कि एक महिला एक रात के लिए सोने या मालिश करने के लिए मिल जाए इसका 1000 दिया जाएगा. मोबाइल पर कहता है कि एसपी, एडिशनल एसपी एवं सीओ सभी से लाइजनिंग है. इसके आगे बोलता है कि एक रात में कोई फर्क नहीं पड़ता है. घर का पैसा घर में रह जाएगा. इसके बाद गुड्डू नाम का युवक जवाब देते हुए कहता है कि गांव के अंदर इस प्रकार की कोई व्यवस्था नहीं है. नजदीकी गांव धीमरी में इस प्रकार की व्यवस्था बैठ जाएगी. लेकिन कांस्टेबल धीमरी गांव की मना कर देता है. युवक से बार-बार गांव से ही महिला उपलब्ध कराने की बात कहता है. इसके बाद फोन काट दिया जाता है.

कांस्टेबल की हरकत से युवक ने गांव के ग्रामीणों से अवगत कराया. घटना से ग्रामीणों में आक्रोश भड़क गया. ग्रामीणों ने लामबंद होकर धौलपुर एसपी को शिकायत पत्र दिया है. जिसके माध्यम से कांस्टेबल रामनरेश के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

कांस्टेबल ने ग्रामीणों से पंचायत में मांगी माफी
मामले को बढ़ता हुआ देख कांस्टेबल रामनरेश गांव भागीरथ के पूरा पहुंच गया. घटना को दबाने के लिए कांस्टेबल ने भरी पंचायत में ग्रामीणों से माफी भी मांगी है. उधर ग्रामीणों का आरोप है कि कांस्टेबल पूर्व में भी इस प्रकार की हरकतें कर चुका है. कांस्टेबल शुरू से ही विवादित बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होने के बाद कांस्टेबल ने अपने मोबाइल को बंद कर लिया है. उधर घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा ने बताया मामले की जांच की जा रही है. दोषी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा.

Trending news