Dholpur News: अपहरण के मामले में वांछित 10-10 हजार के 2 इनामी बदमाश गिरफ्तार, गाड़ी को किया पुलिस ने जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2248535

Dholpur News: अपहरण के मामले में वांछित 10-10 हजार के 2 इनामी बदमाश गिरफ्तार, गाड़ी को किया पुलिस ने जब्त

Dholpur News: अपहरण के मामले में वांछित 10-10 हजार के 2 इनामी बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है.   

Dholpur News: अपहरण के मामले में वांछित 10-10 हजार के 2 इनामी बदमाश गिरफ्तार, गाड़ी को किया पुलिस ने जब्त

Dholpur News: धौलपुर जिले की राजाखेड़ा थाना पुलिस को अपहरण के मामले में वांछित 10-10 हजार के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. दोनों आरोपी एक ईंट भट्टे में छिपे हुए थे. वहां से पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. अपहरण के लिए काम में ली गई गाड़ी भी जब्त कर ली गई है.

राजाखेड़ा थाना पुलिस ने 10-10 हजार रुपए के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है.आरोपी एक युवक के अपहरण के मामले में वांछित चल रहे थे. राजाखेड़ा थानाधिकारी वीर सिंह ने बताया कि गत 25 अप्रैल को डरावली गांव निवासी जिहान सिंह (पुत्र बादाम सिंह) ने अपने भाई बबलू उर्फ जयप्रकाश के अपहरण को लेकर राजाखेड़ा थाने पर मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के वीडियो फुटेज के आधार पर गाड़ी के नंबर से उसके मालिक का पता लगाया और बबलू उर्फ जयप्रकाश की तलाश शुरू की. पुलिस ने उत्तर प्रदेश सीमा की ओर जाने वाले रास्तों पर नाकाबंदी करवाई.

CCTV फुटेज खंगाले:

थानाधिकारी ने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने जिस रास्ते का इस्तेमाल किया था, उस रूट पर लगे करीब 40 से 60 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की पुलिस ने खंगाले. तब जाकर घटना के दूसरे दिन सुबह बबलू को दस्तयाब करने में सफलता मिली. आरोपियों नन्दी उर्फ नरेंद्र सिंह (पुत्र रामवीर सिंह) और बादाम सिंह (पुत्र टुंडाराम उर्फ लायक सिंह) दोनों निवासी डल्लो की मढैया को चिह्नित किया गया.

इस घटना के बाद से ही आरोपी फरार चल रहे थे. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने दोनों आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था.

चल रहे थे फरार:

थानाधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश सीमा का फायदा उठाकर रमगढ़ा बिडार में फरारी काट रहे थे. इनके बारे में कांस्टेबल पूरणमल को मुखबिर से सूचना मिली थी. ऐसे में पुलिस टीम का गठन कर दोनों आरोपियों को रमगढ़ा बिडार में एक ईंट भट्टे से गिरफ्तार किया गया. इसी के साथ पुलिस ने घटना में प्रयुक्त गाड़ी को भी बरामद किया है.फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है.

 

Trending news