बाड़ी में नाबालिग बालिका का अपहरण, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1386858

बाड़ी में नाबालिग बालिका का अपहरण, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने नाबालिग बालिका के अपहरण कर ले जाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं. पकड़ा गया आरोपी एक 16 वर्षीय नाबालिग को बहला-फुसला कर अपहरण कर ले गया था.

बाड़ी में नाबालिग बालिका का अपहरण, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bari: धौलपुर जिले की बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस ने नाबालिग बालिका के अपहरण कर ले जाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं. पकड़ा गया आरोपी एक 16 वर्षीय नाबालिग को बहला-फुसला कर अपहरण कर ले गया था. नाबालिग के परिजनों ने पुलिस थाने पर मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन खंगाल कर नाबालिग को पूर्व में ही दस्तयाब कर लिया था.

बाड़ी कोतवाली थाना एसएचओ महेंद्र सिंह ने बताया कि थाने पर आईपीसी की धारा 363 और 366 में मामला दर्ज हुआ था. मामले में नाबालिग को पूर्व में ही दस्तयाब कर लिया था, लेकिन आरोपी फरार हो गया था, जिसे पकड़ने के लिए विशेष टीम गठित की गई.

बालिका के भाई ने मामला दर्ज कराया था कि अज्ञात मुलजिम बालिका को बहल फुसलाकर अपहरण कर ले गए हैं. टीम द्वारा उक्त घटना को गंम्भीरता से लेते हुए थाना स्तर पर एक विशेष टीम गठित की गई और बालिका के बयान लेकर आरोपी विकास के निवास स्थान रिश्तेदारी आदि स्थानों पर तलाश किया गया था.  

सूचना मिलने पर आरोपी विकास पुत्र उत्तन सिंह जाति खटीक उम्र 22 साल निवासी धन्नू का पुरा मजरा धीमरी थाना बाडी जिला धौलपुर को बस स्टैंड बाडी से दस्तायाय कर प्रकरण में तफतीश जुर्म स्वीकार करने पर प्रकरण में गिरफ्तार किया. पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई हैं.

Reporter-Bhanu Sharma 

यह भी पढे़ंः 

दौसा में बारिश का टूटा रिकॉर्ड, गिरे दो घर

राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी के साथ इन जिलों में अलर्ट जारी, दो दर्जन गांवों के रास्ते बंद

Trending news