Dholpur में शादी के दौरान हुई हर्ष फायरिंग, छत से झांक कर देख रहा था तमाशा... सामने से आई गोली सीने में लगी, व्यक्ति की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2213812

Dholpur में शादी के दौरान हुई हर्ष फायरिंग, छत से झांक कर देख रहा था तमाशा... सामने से आई गोली सीने में लगी, व्यक्ति की मौत

Dholpur Harsh Firing : राजस्थान के राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के अंबरपुर गांव में शुक्रवार रात्रि को डीजे की धुन पर थिरक रहे युवाओं ने हर्ष फायरिंग कर दी. छत से तमाशा देख रहे एक व्यक्ति के सीने में गोली लग गई. फायरिंग से शादी समारोह में हड़कंप मच गया.

Dholpur में शादी के दौरान हुई हर्ष फायरिंग, छत से झांक कर देख रहा था तमाशा... सामने से आई गोली सीने में लगी, व्यक्ति की मौत

Dholpur Harsh Firing News : राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के अंबरपुर गांव में शुक्रवार रात्रि को डीजे की धुन पर थिरक रहे युवाओं ने हर्ष फायरिंग कर दी. छत से तमाशा देख रहे एक व्यक्ति के सीने में गोली लग गई. फायरिंग से शादी समारोह में हड़कंप मच गया.

हर्ष फायरिंग के दौरान गोली सीने में लगी

घायल व्यक्ति को परिजन आनन फानन में शमशाबाद निजी अस्पताल लेकर पहुंच गए लेकिन तब तक व्यक्ति की मौत हो गई. परिजन डेड बॉडी को वापस लेकर राजाखेड़ा पहुंच गए. राजाखेड़ा पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

म्रतक कमल सिंह प्रजापति पुत्र परमाराम प्रजापति निवासी अंगूठी जगदीशपुर आगरा के बड़े भाई गिर्राज प्रजापति ने राजाखेड़ा पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. आरोप लगाते हुए बताया 19 अप्रैल को छोटा भाई कमल सिंह भांजी की शादी में राजाखेड़ा थाना क्षेत्र के अंबरपुर गांव में रिश्तेदार पप्पू के घर आया हुआ था. शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था.

मेहमान एवं अतिथि सभी दावत का लुत्फ उठा रहे थे. शादी समारोह में कुछ युवा डीजे पर डांस कर रहे थे. डांस के दौरान रामवीर सिंह ने हथियार निकाल कर दो से तीन राउंड हवाई फायरिंग कर दी. इसी दौरान छत से तमाशा देख रहे कमल सिंह के सीने में बाई ओर गोली लग गई. गोली लगने से कमल सिंह छत पर ही गिर गया. फायरिंग से शादी समारोह की महफिल में हड़कंप मच गया.

अधिकांश रिश्तेदार और लोग शादी समारोह को छोड़कर निकल गए. गोली लगने से घायल हुए व्यक्ति को परिजनों ने उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के शमशाबाद में निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया. व्यक्ति की मौत हो जाने से परिजनों में हाहाकार मच गया.

डेड बॉडी को लेकर परिजन राजाखेड़ा पुलिस थाने पहुंच गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजा खेड़ा सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करा कर लाश अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द कर दी है. थाना प्रभारी वीर सिंह ने बताया हर्ष फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हुई है। पुलिस ने नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

शादी की खुशियां मातम में बदली

पप्पू प्रजापति के घर शादी समारोह का कार्यक्रम चल रहा था. रिश्तेदार और पड़ोसी सभी लोग दावत का लुत्फ उठा रहे थे. कुछ युवा डीजे पर जोश में होश खोकर डांस कर रहे थे. इसी दौरान राजवीर नाम के व्यक्ति ने दो से तीन राउंड हर्ष फायरिंग कर दी. जिससे कमल सिंह की मौत हो गई.

Trending news