Dholpur News: डकैती की योजना बनाते पांच बदमाश गिरफ्तार, भारी तादाद में हथियारों का जखीरा भी बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2247118

Dholpur News: डकैती की योजना बनाते पांच बदमाश गिरफ्तार, भारी तादाद में हथियारों का जखीरा भी बरामद

Dholpur News: सदर थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग मिलिट्री स्कूल के जंगलों में अवैध हथियार के साथ छुपे हुए हैं.

Dholpur News: डकैती की योजना बनाते पांच बदमाश गिरफ्तार, भारी तादाद में हथियारों का जखीरा भी बरामद

Rajasthan News: मिलिट्री स्कूल के पास जंगलों में सदर थाना पुलिस ने छापा मार कार्रवाई करते हुए पांच बदमाशों को डकैती की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए हैं. बदमाशों के कब्जे से 5 अवैध हथियारों के साथ 6 खाली और 7 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

सदर थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग मिलिट्री स्कूल के जंगलों में अवैध हथियार के साथ छुपे हुए हैं. मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने एएसआई रविंद्र सिंह के नेतृत्व में कांस्टेबल श्रीपाल और रामरूप के साथ एक टीम मौके पर भेजी. जहां पुलिस को अवैध हथियारों के साथ बैठे हुए बदमाश डकैती की योजना बनाते हुए दिखाई दिए. जिस पर पुलिस ने बदमाशों को आत्मसमर्पण के लिए आवाज़ लगाई.पुलिस को देखकर बदमाश भागने लगे. जिन्हें घेराबंदी कर पुलिस टीम ने दबोच लिया.

डकैती की योजना बनाते हुए पकड़े गए बदमाश

अजय (21) पुत्र राजेन्द्र सिंह गुर्जर निवासी खरगपुर थाना कौलारी के पास से एक पिस्टल देशी 32 बोर व 03 जिन्दा कारतूस,

जितेन्द्र (24) पुत्र भगवानसिंह गुर्जर निवासी चैनपुरा थाना गढीबाजना जिला भरतपुर के पास से एक पौना 12 बोर, 1 जिन्दा कारतूस व एक खाली कारतूस,

हेमसिंह (35) पुत्र पुखराज गुर्जर निवासी थाना गढीबाजना जिला भरतपुर के पास से एक बन्दूक 12 बोर, 1 जिन्दा व 4 खाली कारतूस,

सोनू गुर्जर (21) पुत्र राधेश्याम निवासी भारली थाना बसेडी से एक बन्दूक 12 बोर, 1 जिन्दा कारतूस व 1 खाली कारतूस

दीपेन्द्र (21) पुत्र शिशुपाल कुशवाह निवासी भारली थाना बसेडी से एक कट्टा 315 बोर एवं 1 कारतूस मिले

थाना प्रभारी ने बताया कि अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी डकैती डालने की योजना बना रहे थे. जिन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

अनुसंधान में हो सकते हैं बड़े खुलासे

सदर थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया पांचों बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. अनुसंधान में संगीन एवं बड़ी वारदातें खुल सकती हैं. उन्होंने बताया बदमाशों से हथियारों का जखीरा भी बरामद हुआ है. हथियारों के संदर्भ में भी गहनता से जांच की जा रही है. भारी तादाद में हथियार बदमाशों के पास कहां से आए थे. इस बिंदु पर भी पुलिस अनुसंधान कर रही है. पांचों बदमाश की अपराधिक हिस्ट्री भी जिले के सभी पुलिस थानों से खंगाली जा रही है

 

Trending news