Dungarpur News: बीएपी प्रत्याशी ने चुनाव लड़ने के लिए फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट डाल जनता से मांगा आर्थिक सहयोग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1952176

Dungarpur News: बीएपी प्रत्याशी ने चुनाव लड़ने के लिए फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट डाल जनता से मांगा आर्थिक सहयोग

Dungarpur latest News: डूंगरपुर जिले के बीएपी प्रत्याशी कांतिलाल ने चुनाव लड़ने के लिए फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट डाल कर जनता से मांगा आर्थिक सहयोग. जिसके बाद कई लोग उन्हे ट्रोल कर रहे है, हालांकि कई लोग सहयोग करने की बात भी लिख रहे है.

फाइल फोटो

Dungarpur News: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर उम्मीदवार और प्रत्याशी अलग-अलग तरह के पैंतरे अपना रहे है. वही डूंगरपुर जिले से भारत आदिवासी पार्टी BAP के प्रत्याशी कांतिलाल ने चुनाव लड़ने के लिए जनता से ही आर्थिक सहयोग मांगा है. कांतिलाल ने अपने सोश्यल मिडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए जनता से आर्थिक सहयोग मांगा, जिसके बाद कई लोग उन्हे ट्रोल कर रहे है, हालांकि कई लोग सहयोग करने की बात भी लिख रहे है.

यह भी पढ़े: सरकारी शिक्षक की शव मिलने से फैली सनसनी! संदिग्ध हालत में हुई मौत

जनता से  मांगा आर्थिक सहयोग
बीटीपी से टूटकर अलग बनी भारत आदिवासी पार्टी BAP ने इस बार डूंगरपुर विधानसभा सीट पर कांतिलाल रोत को प्रत्याशी बनाया है. कांतिलाल ने डूंगरपुर रिटर्निंग अधिकारी को पेश किए गए नामांकन में 4 लाख 86 हजार 130 रुपए की संपत्ति पेश की है. प्रत्याशी कांतिलाल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर  एक पोस्ट शेयर कर जनता से आर्थिक सहयोग मांगा है.  

पोस्ट में केनरा बैंक की अकाउंट डिटेल
आपको बता दें कि फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए गए पोस्ट में कांतिलाल रोत की फोटो लगी हुई है और इसके साथ ही केनरा बैंक की अकाउंट डिटेल भी पोस्ट की गई है. पोस्ट में लिखा है "साथियों मैं कांतिलाल रोत (कांतिभाई आदिवासी) डूंगरपुर विधानसभा से प्रत्याशी हूं. आदिवासी, अल्पसंख्यक, दलित और पिछड़ों के आत्मसम्मान और हिस्सेदारी की लड़ाई पिछले 20 वर्षो से लड़ता आ रहा हूं. इस संघर्ष को विधानसभाओं में जारी रखने के लिए आज मुझे आपके आर्थिक सहयोग की जरूरत है. आप इसमें सहभागी बने". 

यह भी पढ़े: शुद्ध के लिए युद्ध अभियान की कार्रवाई, मावा, मिठाई समेत इनके लिए नमूने

कई लोग कर रहे ट्रोल 
सोशल मिडिया पर इस पोस्ट के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. कई लोगो ने इसे बिजनेस बताया, तो कई लोग आर्थिक मजबूत प्रत्याशी को टिकिट देने की बात लिख रहे है. वही कई लोगो ने चौरासी से विधायक राजकुमार रोत और सागवाड़ा से विधायक रामप्रसाद डिंडोर के पास करोड़ों की संपत्ति बताकर उनसे पैसे लेकर चुनाव लड़ने की बात लिख रहे है. हालाकि कुछ लोगों ने सहयोग करने की बात भी लिखी है.

 

Trending news