Dungarpur News: चौरासी में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, कल ही पिता को देखने आया था घर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2250502

Dungarpur News: चौरासी में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, कल ही पिता को देखने आया था घर

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले के चौरासी में पिता की तबीयत नासाज होने पर अहमदाबाद से घर आए युवक ने फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

Symbolic Image

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के सुराता फला डूंगरा गांव में एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई. पिता के बीमार होने पर युवक कल ही अहमदाबाद से घर आया था. बेटे के इस कदम से घर में मातम पसरा हुआ है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

अहमदाबाद में मजदूरी करता था युवक 
डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने बताया कि सुराता फला डूंगरा निवासी सविता पत्नी गणेश रोत ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया कि उसके पति गणेश की तबीयत अचानक खराब हो गई थी, जिसे लेकर वह सागवाडा अस्पताल गई थी. वहीं उसका बेटा भूरालाल अहमदाबाद में मजदूरी करता है जो की सीधा अहमदाबाद से सागवाडा आ गया था. वहीं, इलाज के बाद डॉक्टर ने उसके पति गणेश को अस्पताल से छुट्टी दे दी थी, जिस पर वे तीनों घर आ गए. इस दौरान उसका बेटा भूरालाल पुराने घर पर जाने का कहकर घर से निकल गया और फिर वापस नहीं लौटा. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
वहीं, आज सुबह भूरालाल का शव घर के पास में बबूल के पेड़ से लटका हुआ मिला. परिजनों ने रस्सी काटकर उसे फंदे से नीचे उतारा और निजी वाहन में डूंगरपुर अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में शिफ्ट कराया, जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: पूर्व राज्यपाल डॉक्टर कमला का निधन, प्रदेश में छाया गर्मी का कहर, आग उगल रहा सूरज

Trending news