Dungarpur News: बच्चों को लेकर 4 साल से पिता के घर रहती थी महिला, उल्टी दस्त से 8 साल की बच्ची की मौत पर ससुराल पक्ष ने...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2254609

Dungarpur News: बच्चों को लेकर 4 साल से पिता के घर रहती थी महिला, उल्टी दस्त से 8 साल की बच्ची की मौत पर ससुराल पक्ष ने...

Dungarpur latest News: डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र के हिराता लाबिरेड गांव में एक 8 साल की बच्ची की उल्टी दस्त के बाद मौत हो गई. घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है. बच्ची अपनी मां और भाई के साथ 4 साल से नाना के घर रहती थी. इधर ससुराल पक्ष ने मौत पर संदेह जताया. 

dungarpur News

Dungarpur latest News: राजस्थान में डूंगरपुर जिले के वरदा थाना क्षेत्र के हिराता लाबिरेड गांव में एक 8 साल की बच्ची की उल्टी दस्त के बाद मौत हो गई. घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है. बच्ची अपनी मां और भाई के साथ 4 साल से नाना के घर रहती थी. इधर ससुराल पक्ष ने मौत पर संदेह जताया. जिस पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

वरदा थाना हेड कांस्टेबल संतोष कुमार ने बताया कि कल्पना पत्नी सोहनलाल गमेती निवासी कलाल घाटा कोतवाली ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. कल्पना ने बताया कि उसके पति सोहनलाल के साथ अनबन के चलते 4 साल से अलग अपने पिता मावजी रोत निवासी हिराता फला लाबीरेड के घर रहती है. उसके साथ बड़ी बेटी 8 वर्षीय डिंपल और 4 वर्षीय बेटा अविनाश भी साथ रहते हैं. 17 मई को शाम के समय से डिंपल को अचानक उल्टी दस्त की शिकायत होने लगी. लगातार उल्टी दस्त की वजह से डिंपल की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें- Baran News: परवन नदी ब्रिज की साइड में घास में लगी आग, लपटों में घिरा रहा इतने घंटे

सूचना पर 18 मई को सुसराल के लोग पहुंचे और बेटी के शव को लेकर पहले कलाल घाटा गए. वहां पर ससुराल पक्ष ने मौत पर संदेह जताया. जिसके बाद ससुराल वाले शव लेकर कल शाम को डूंगरपुर अस्पताल आए. घटना की सूचना पर वरदा थाना पुलिस अस्पताल पहुंची. शव को मुर्दाघर में रखवाया. लेकिन अंधेरा होने से पोस्टमार्टम नहीं हो पाया. वहीं आज पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news