Dungarpur News: चुनावी ड्यूटी से लौटने के बाद प्रशासनिक अधिकारी की मौत, डीईओ माध्यमिक ऑफिस में थे कार्यरत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2224509

Dungarpur News: चुनावी ड्यूटी से लौटने के बाद प्रशासनिक अधिकारी की मौत, डीईओ माध्यमिक ऑफिस में थे कार्यरत

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर शहर के बूथ संख्या 182 रघुनंदन दास बीएड कॉलेज में शुक्रवार को चुनावी ड्यूटी पर तैनात प्रशासनिक अधिकारी की अचानक तबीयत बिगड़ गई. वहीं, अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

Dungarpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के देवल गांव में डीईओ माध्यमिक ऑफिस के प्रशासनिक अधिकारी की मौत हो गई है. चुनावी ड्यूटी से लौटने के बाद उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई. डूंगरपुर अस्पताल में डॉक्टर ने उन्हें जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

लोकसभा चुनाव के बाद तबीयत बिगड़ी
सदर थाना एएसआई शंकरलाल ने बताया कि बालकृष्ण कलाल निवासी देवल ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया कि उनके भाई 56 वर्षीय कुरीचन्द कलाल डीईओ माध्यमिक ऑफिस में प्रशासनिक अधिकारी के पद पर कार्यरत थे. लोकसभा चुनावों को लेकर कल शुक्रवार को उनकी ड्यूटी डूंगरपुर शहर के बूथ संख्या 182 रघुनंदन दास बीएड कॉलेज में लगी थी. दिनभर चुनाव करवाने के बाद देर रात को ईवीएम मशीन कॉलेज संग्रहण केंद्र में जमा करवाई. 

मामले की जांच में जुटी पुलिस 
वहीं, इस दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई. जी मिचलाने और उल्टी की शिकायत हुई, जिस पर परिवार के लोग उन्हें लेकर घर पहुंचे. इसके बाद परिजन उन्हें डूंगरपुर अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. इसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल, पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है. 

पढ़ें डूंगरपुर की एक और अहम खबर 
डूंगरपुर जिले के सीमलवाडा में रावल नाथ समाज की ओर से तीन दिवसीय जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आज आगाज हुआ. सीमलवाडा विनोबा भावे खेल मैदान में सीमलवाड़ा प्रधान कारीलाल ननोमा ने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया. सीमलवाडा विनोबा भावे खेल मैदान में आयोजित प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में प्रधान कारीलाल ननोमा के अलावा भाजपा मंडल अध्यक्ष गोवर्धन पाटीदार, सरपंच विजयपाल डोडियार समाज के चौरासी चौखला अध्यक्ष कचरूलाल सहित अन्य अतिथि भी मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें-घर में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, विवाह समारोह में गई थी पत्नी और बच्चे

Trending news