Dungarpur News: साली की शादी में तबीयत बिगड़ने से जीजा की मौत, परिजनों ने जताया संदेह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2223361

Dungarpur News: साली की शादी में तबीयत बिगड़ने से जीजा की मौत, परिजनों ने जताया संदेह

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाना क्षेत्र के शेरावाडा गांव में ससुराल में शादी में गए युवक की अचानक तबियत बिगड़ने से मौत हो गई. शिशोद के रहने वाला 21 सा का आशोक गमेती शेरावाडा अपने ससुराल में साली की शादी में गया था.

Dunagrpur News

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के बिछीवाडा थाना क्षेत्र के शेरावाडा गांव में ससुराल में शादी में गए युवक की अचानक तबियत बिगड़ने से मौत हो गई. युवक की मौत पर परिजनों ने संदेह जताया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ेंTop 10 Rajasthan News: अलवर के आशीष कुमार ने JEE मैंस में मारी बाजी, प्राप्त किए 99.36% अंक, शिक्षा मंत्री ने फोन कर दी बधाई, पढ़ें बड़ी खबरें

बता दें कि  डूंगरपुर जिले की बिछीवाडा थानाधिकारी कैलाश सोनी ने बताया की,  शिशोद के रहने वाला 21 सा का आशोक गमेती शेरावाडा अपने ससुराल में साली की शादी में गया था. गुरूवार को शादी के बाद अरविंद रात को सोया इसके बाद अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी. जिसपर उसके परिजन और ससुराल वाले पहले उसे शिशौद अस्पताल लेकर गए, जहां से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. वहां पहुंचने पर  डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस पर अरविंद के परिजनों ने  उसकी मौत पर संदेह जताया  है. साथ ही मामले की निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर विरोध किया.

 इस पर अस्पताल प्रशासन ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखा और घटना की जानकारी बिछीवाड़ा पुलिस को दी. पुलिस  के अस्पताल पहुंचने पर विरोध कर रहे मृतक के परिजनों से  उन्होंने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली. 

परिजनों  ने बताया कि युवक दिनभर ठीक था और अचानक मौत हो जाना संदिग्ध है. इस पर पुलिस ने मामले की निष्पक्ष जांच का आश्वासन देते हुए परिजनों को पोस्टमार्टम के लिए तैयार किया. उसके बाद शव का पोस्टमार्टम  हो सका. पुलिस ने संदिग्ध मौत का केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंRajasthan Lok Sabha Chunav 2024 Live: पानी की मांग को लेकर महिलाओं ने किया मतदान का बहिष्कार, प्रशासन को सुनाई खरी खोटी, यहां पढ़ें हर पल की अपडेट

Trending news