Dungarpur News: माही नदी में डूबने से दो मौसेरी बहनों की मौत, नहाते समय हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2216295

Dungarpur News: माही नदी में डूबने से दो मौसेरी बहनों की मौत, नहाते समय हुआ हादसा

Dungarpur News: माही नदी में डूबने से दो मौसेरी बहनों की मौत हो गई. नहाते समय ये हादसा हुआ. मामले की जांच की जा रही है.

Dungarpur News: माही नदी में डूबने से दो मौसेरी बहनों की मौत, नहाते समय हुआ हादसा

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के सरोदा थाना क्षेत्र के वमासा गांव में माही नदी में डूबने से दो मौसेरी बहनों की मौत हो गई. दोनों मौसेरी बहनें नदी में नहाने गई थी. अधिक गहराई में जाने से दोनों डूब गईं. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं. वहीं मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के सरोदा थानाधिकारी भुवनेश ने बताया कि सागवाड़ा निवासी इमरान ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में बताया कि उसकी पत्नी सलमा और सलमा की मौसेरी बहन नोशीन उसके चचेरे भाई शोएब के साथ वमासा दरगाह पर जियारत करने गए थे. इनके साथ परिवार के अन्य सदस्य भी जियारत कर रहे थे. जियारत करने के बाद वे  पास में ही स्थित माही नदी में नहाने चले गए. 

उसने कहा कि पूरा परिवार नदी में नहा रहा था तभी सलमा और नोशिन उनके साथ रेहनुमा पानी में डूबने लगे. जिस पर शोएब ने रेहनूमा को तो पानी से निकाल लिया लेकिन सलमा एवं नोशिन गहरे पानी में चले जाने की वजह से डूब गई.युवतियों के डूबने की सूचना पर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे एवं काफी तलाश के बाद उन्हें पानी से निकाला गया . 

इसके बाद परिजन दोनों को लेकर सागवाड़ा हॉस्पिटल पहुंचे. जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पुलिस सागवाड़ा अस्पताल पहुंची और शवों को सागवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. वहीं पोस्टमार्टम के बाद दोनों शवों को परिजनों को सुपुर्द किया. इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  मृतका सलमा सागवाड़ा के इंदिरा कॉलोनी वार्ड नंबर 2 में आगनवाड़ी कार्यकर्ता के रूप में कार्यरत थी. उसके 3 बच्चे भी हैं . जिनके ऊपर से मां का साया उठ गया है. 

Trending news