उदयपुर हत्याकांड का इफेक्ट, राजस्थान में आने वाली गुजरात डिपो की बसों पर लगाई रोक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1238905

उदयपुर हत्याकांड का इफेक्ट, राजस्थान में आने वाली गुजरात डिपो की बसों पर लगाई रोक

गुजरात के विभिन्न बस स्टैंड से उदयपुर संभाग के लिए निकलने वाली सरकारी बसें भी अगले आदेश तक नही निकलेंगी. इधर गुजरात की सरकारी बसों को रोक दिए जाने से राजस्थान आने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

उदयपुर हत्याकांड का इफेक्ट, राजस्थान में आने वाली गुजरात डिपो की बसों पर लगाई रोक

Dungarpur: उदयपुर में कन्हैयालाल तेली की हत्या के बाद उदयपुर संभाग में तनावपूर्ण माहौल साइड इफेक्ट अब सामने आने लगे हैं. संभाग में तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए पड़ोसी राज्य गुजरात ने डूंगरपुर जिले के रतनपुर बोर्डर से राजस्थान में आने वाली गुजरात रोडवेज की बसों को गुजरात के आखिरी बस स्टैंड शामलाजी में रोक दिया है. हालात सामान्य होने तक गुजरात रोडवेज बसों की राजस्थान में एंट्री में रोक रहेगी.

उदयपुर जिले में कन्हैयालाल तेली हत्याकांड के बाद उदयपुर संभाग में हालात तनावपूर्ण से बने हुए हैं. वहीं, इस घटना का असर अब गुजरात में भी देखने को मिल रहा है. गुजरात रोडवेज प्रबंधन ने गुजरात के अहमदाबाद और अन्य जिलों से उदयपुर और नाथद्वारा आने वाली बसों को राजस्थान की सीमा रतनपुर से पहले गुजरात के आखिरी बस स्टैंड शामलाजी में गुजरात रोडवेज प्रबंधन ने अपनी बसें रोक दी है. 

यह भी पढे़ं-  Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर पर CM अशोक गहलोत की लोगों से बड़ी अपील

इस वक्त शामलाजी बस स्टैंड पर राजस्थान रुट की करीब एक दर्जन बसें रोके जाने की जानकारी मिली है. वहीं, गुजरात के विभिन्न बस स्टैंड से उदयपुर संभाग के लिए निकलने वाली सरकारी बसें भी अगले आदेश तक नही निकलेंगी. इधर गुजरात की सरकारी बसों को रोक दिए जाने से राजस्थान आने वाले यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और शामलाजी से उन्हें वाहन बदलकर राजस्थान आने में कई प्रकार की कठिनाई आ रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार, उदयपुर संभाग में उपद्रव की आशंका और बसें जला दिए जाने के डर से गुजरात रोडवेज प्रबंधन ने यह निर्णय लिया है. वहीं, परिस्थितियां सामान्य होने तक गुजरात रोडवेज की जितनी बसें राजस्थान की सड़कों पर चल रही हैं, उन्हें भी वापस बुलाने का निर्णय गुजरात रोडवेज प्रबंधन ले सकता है. गुजरात की सरकारी बसों को छोड़कर अन्य निजी बसें यथावत चल रही हैं.

Reporter- Akhilesh Sharma

 

यह भी पढे़ं- Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर केस है बड़ी खतरे की घंटी, भारत में पांव पसार रहा ISIS

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Trending news